Sushant के परिवार के साथ आज भी Ankita का है रिश्ता, एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा

Ankita Lokhande- Sushant Singh Rajput: अंकिता की मां ने हाल ही में मीडिया हाउस में इंटरव्यू दिया है इस दौरान उन्होंने बताया है कि आज भी अंकिता सुशांत सिंह के परिवार के टच में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 06:55 PM IST
  • अंकिता आज भी सुशांत के परिवार के टच में
  • अंकिता लोखंडे की मां ने किया खुलासा
Sushant के परिवार के साथ आज भी Ankita का है रिश्ता, एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 की शुरुआत से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में खटास आ गई है. दोनों शो में अक्सर लड़ते हुए नजर आते हैं. अंकिता ने शो में कई बार एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया है. अंकिता की ये बाते उनकी सास यानी विक्की की मां को पसंद नहीं आया है. इसके अलावा अंकिता खुद भी सुशांत का नाम लेने पर ट्रोल हो चुकी हैं. 

अंकिता और सुशांत के रिश्ते को लेकर बोली एक्ट्रेस की मां 

अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने हाल ही में मीडिया इंटरव्यू में अंकिता और सुशांत के रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन दोनों का रिश्ता बहुत गहरा था जिसकी वह खुद ही गवाह हैं. वो सुशांत और अंकिता के साथ रह चुकी हैं. एक्ट्रेस की मां ने कहा- मैं दोनों के साथ एक ही घर में रही हूं. अंकिता उसे बहुत प्यार करती थी. ऐसे में मूव ऑन करना इतना आसान नहीं था जितना देखने में लगता है. 

विक्की की तारीफ में कही ये बात 
अंकिता की मां ने इंटरव्यू में विक्की जैन की तारीफ करते हुए कहा- वो हमेशा अंकिता के साथ खड़ रहा है. वो उस समय भी अंकिता के साथ था जब सुशांत की मौत के बाद वह बहुत टूट गई थी. वो उसके साथ हमेशा एक चट्टान की तरह खड़ा रहा है. मैं विक्की को बहुत अच्छे से जानती हूं और उसे में अपना बेटा समझती हूं. 

अंकिता के टच में है सुशांत की फैमिली 
अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे ने सुशांत के बारे में बात करते हुए बोला- सुशांत बहुत ही अच्छा इंसान था. वह बहुत ही इंटेलिजेंट था. आज भी सुशांत की बहने श्वेता और रानी अंकिता से फोन पर बात करती हैं. उनके पापा केके सिंह भी अंकिता को फोन करते रहते हैं. सुशांत की फैमिली आज भी अंकिता को अपनी बेटी की तरह प्यार करती है. 

इसे भी पढ़ें- मधुर भंडारकर की इस सुपरहिट फिल्म से Sidharth Malhotra का होना था डेब्यू, फिर ऐसे बनें करण के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़