अंकिता लोखंडे के पिता का निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़!

Ankita Lokhande Father Passed Away: अंकिता लोखंडे के परिवार से आ रही खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, खबर है कि एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 12, 2023, 06:20 PM IST
  • अंकिता लोखंडे के पिता नहीं रहे
  • रविवार को होगा अंतिम संस्कार
अंकिता लोखंडे के पिता का निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़!

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के परिवार से एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल, शनिवार को एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे (Shashikant Lokhande) का निधन हो गया है. फिलहाल अंकिता या उनके परिवार की ओर से इन खबरों पर आधिकारिक तौर पर कोई नहीं दिया गया है. दूसरी ओर अब तक इस बात की जानकारी भी नहीं मिल पाई है कि शशिकांत लोखंडे का निधन किस कारण हुआ.

रविवार सुबह होगा Ankita Lokhande के पिता का अंतिम संस्कार

लगातार मिल रही जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि टरफेस अपार्टमेंट में अंकिता के पिता का पार्थिव शरीर  रखा गया है. यहां अंतिम दर्शन की तैयारी की गई है. हालांकि, शशिकांत का अंतिम संस्कार रविवार को सुबह 11 बजे ओशिवारा में किया जाएगा. पिता के जाने से पूरे परिवार पर जैसे दुखों का पहाड़ टूट गया है.

पिता के बेहद करीब थीं अंकिता लोखंडे

कहते हैं अंकिता लोखंडे अपने पिता के बेहद करीब थीं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी पिता के साथ कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब अंकिता के दुख का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रो-रोकर अंकिता लोखंडे का बुरा हाल हो गया है. वहीं, परिवार के सदस्य इस मुश्किल वक्त में एक-दूसरे को संभालने की कोशिश कर रहे हैं.

बैंकर थे अंकिता के पिता

बता दें कि अंकिता का परिवार इंदौर का रहने वाला है. उनके पिता शशिकांत लोखंडे पेशे से एक बैंकर थे और मां वंदना टीचर रह चुकी हैं. कहा जा रहा है कि अंकिता के पिता की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थीं. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती भी कराया गया था. अब शशिकांत ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन सनी देओल की कमाई ने उड़ाए होश, मचाया बॉक्स ऑफिस पर गदर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़