भाभी 2 उर्फ Tripti Dimri पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ओवर साइज ब्लेजर में शेयर की हॉट फोटोज

Tripti Dimri Bold Look: फिल्म एनिमल की सफलता के बाद तृप्ति डिमरी की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. नेशनल क्रश के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ने अपने फोटोशूट सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 8, 2024, 02:14 PM IST
  • तृप्ति डिमरी ने शेयर की बोल्ड फोटोज
  • सोशल मीडिया का पारा हुआ हाई
भाभी 2 उर्फ Tripti Dimri पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ओवर साइज ब्लेजर में शेयर की हॉट फोटोज

नई दिल्ली:Tripti Dimri Bold Look: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के लाखों चाहने वाले हैं. इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'एनिमल'. इस फिल्म में तृप्ति को खूब पसंद किया गया है. इस बीच तृप्ति अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी है.

तृप्ति डिमरी ने शेयर की फोटोज

तृप्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर वह नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार खूब वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट में तृप्ति लाइट कलर का ओवर साइज ब्लैजर पहने दिख रही हैं, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट पैंट कैरी किया है.

बेहद हॉट लग रही हैं एक्ट्रेस

तृप्ति का ये लुक काफी बोल्ड है. उन्होंने ओपन ब्लैजर के साथ कुछ कैरी नहीं किया है. वहीं अपने लुक को एक्ट्रेस ने ओपन मैसी हेयर के साथ पूरा किया है. एक्ट्रेस सोफा पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें तेजी वायरल हो रही हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

तृप्ति एनिमल के बाद से लाइम लाइट में हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट भी हो चुकी है. एनिमल पार्क में भी तृप्ति नजर आने वाली हैं. एनिमल के बाद से तृप्ति के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स है. वो कई एड के साथ फिल्में भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़