साउथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं Anil Kapoor, सामने रखी ये बड़ी शर्त

Anil Kapoor on south movies: अनिल कपूर की द नाइट मैनेजर दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस सीरीज में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला नजर आए हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म  और साउथ फिल्मों को लेकर एक्टर ने बड़ी बात कही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2023, 02:58 PM IST
  • कंतारा के निर्देशक के साथ काम करना चाहते हैं अनिल कपूर
  • साउथ फिल्म को लेकर कही बड़ी बात
साउथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं Anil Kapoor, सामने रखी ये बड़ी शर्त

नई दिल्ली:Anil Kapoor on south movies: अनिल कपूर हिंदी सिनेमा में यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं. उन्होंने एक से बढ़कर फिल्में दी हैं. अनिल कपूर अपनी फिटनेस के लिए भी खूब तारीफें बटोरते हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज द नाइट मैनेजर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. वहीं वह फाइटर और एनिमल में दिखने वाले हैं. इस बीच एक्टर ने साउथ फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई हैं.

एक्टर को OTT आया पसंद

अनिल कपूर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म के बारे में बात की. एक्टर ने कहा कि 'डिजिटल प्लेटफॉर्म के कारण अब लोगों तक हर तरह का कंटेट आसानी से पहुंच जाता है. जब लोगों को इस बारे में पता नहीं था तब चीजें आसान तरीके से नहीं पहुंचती थी, लेकिन आजकल डिजिटल प्लेटफार्म की वजह से लोगों को कंटेंट के बारे में पता चलता है. अंतरराष्ट्रीय कंटेंट भी दर्शकों तक आसानी से पहुंच जाता है'

रीमेक फिल्मों पर बोले एक्टर

रीमेक और साउथ सिनेमा में काम करने पर अनिल कपूर ने कहा, 'अमेरिकन शो होमलैंड इजरायली शो प्रिजनर्स आफ वार का रीमेक है. मेरी फिल्म वो सात दिन, बेटा, विरासत, जुदाई किताबों पर बेस्ड  थीं. कहानियां अच्छी होती हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

उन पर कभी शो बनते हैं, तो कभी फिल्में बनती हैं. कलाकार होने के नाते हम नरेशन के बाद तय करते हैं कि हमें ये फिल्म या शो करना है या नहीं.

साउथ इंडस्ट्री में करना चाहते हैं काम

कुछ दिन पहले अनिल कपूर ने कांतारा के निर्देशक ऋषभ शेट्टी के साथ काम करने की इच्छा का इजहार किया था. इस बारे में जब अनिल कपूर से सवाल किया गया कि क्या वह भी दक्षिण सिनेमा को पसंद कर रहे हैं काम करने के लिए. इस पर अभिनेता ने कहा, मैं कहीं भी जाने को तैयार हूं, बस रोल अच्छा हो, निर्देशक अच्छा हो और पैसे भी अच्छे हों.

ये भी पढ़ें- Lara Dutta Birthday: जब अक्षय कुमार ने लारा दत्ता की बचाई थी जान, मिस यूनिवर्स से हिंदी सिनेमा तक का ऐसे तय किया सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़