अनिल कपूर को सालों बाद भी किस बात का है मलाल? एक्टर ने खुद खोला ये राज

अनिल कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. अनिल कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपने करियर में थिएटर न करने का बेहद अफसोस है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2023, 07:17 PM IST
  • अनिल कपूर जल्द ही आएंगे 'द नाइट मैनेजर' में
  • अनिल कपूर ने अपने करियर को लेकर कही ये बात
अनिल कपूर को सालों बाद भी किस बात का है मलाल? एक्टर ने खुद खोला ये राज

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर 40 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने और कई यादगार किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की अधूरी ख्‍वाहिशों मे अधिक थिएटर करना और दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्म करना शामिल है. 'द नाइट मैनेजर' में अनिल कपूर का किरदार सभी को पसंद आया था. पहले सीज़न को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली और हर कोई शो के दूसरे सीजन को देखने के लिए बेहद उत्साहित है.

अनिल कपूर को इस बात का अफसोस 
शो की कास्ट और क्रू के साथ मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल कपूर ने शो, इंडस्ट्री में अपने अब तक के सफर और अन्‍य विषयों पर विस्तार से बात की. अपनी अधूरी ख्‍वाहिशों के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "मुझे सबसे बड़ा अफसोस इस बात का है कि मैं थिएटर नहीं कर सका. काश मैंने अपने करियर में और अधिक थिएटर किया होता. इससे आपको दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्म करने का शानदार अनुभव मिलता है. ऐसा करने के लिए अधिक थिएटर निश्चित रूप से मेरी बकेट लिस्ट में है."

'द नाइट मैनेजर' में अपनी भूमिका को लेकर की ये बात 
'द नाइट मैनेजर' में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: "इस भूमिका के लिए हमारे पास एक किताब थी, हमारे पास देखने के लिए एक अंतर्राष्‍ट्रीय शो था. इसके अलावा, हर अभिनेता के पास चरित्र में डूबने का एक अलग तरीका होता है. मुझे भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से चरित्र में ढलना था. मैं भूमिका के बारे में सपने देखता था. मैं वॉयस ओवर रिकॉर्ड करता था और इसे अपने निर्देशक और लेखक को भेजता था. मैं ऐसी फिल्में देखता था जिनमें इस तरह के रोल हों. जब हमने अपना करियर शुरू किया था, उस समय हमें आर्काइव देखने के लिए पुणे जाना पड़ता था. आज सब कुछ आपकी उंगली की क्लिक पर उपलब्ध है. यही कारण है कि आज हमारे अभिनेता अंतर्राष्‍ट्रीय अभिनेताओं के बराबर हैं."

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 
'द नाइट मैनेजर' के बा अनिल कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे, जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म में बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना भी हैं. यह फिल्‍म 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

इसे भी पढ़ें:  ब्राउन डीपनेक गाउन में जाह्नवी कपूर ने दिए ऐसे पोज, फैंस की उड़ गई नींद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़