De De Pyaar De 2 में हुई इस 'झकास' एक्टर की एंट्री, अजय देवगन के ससुर के रोल में जमाएंगे रंग

De De Pyaar De 2: अजय देवगन के लिए ये साल काफी शानदार साबित हो रहा है. एक्टर एक के बाद एक फिल्में कर रहे हैं. शैतान से लेकर मैदान जैसी फिल्मों से एक्टर ऑडियंस का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. अब हाल में खबर आ रही है कि दे दे प्यार दे 2 में स्टार कास्ट शामिल होने वाले हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 22, 2024, 05:27 PM IST
    • अजय देवगन की फिल्म में हुई फेमस एक्टर की एंट्री
    • रोमांटिक-कॉमेडी में बढ़ाएंगे मस्ती का डोज
De De Pyaar De 2 में हुई इस 'झकास' एक्टर की एंट्री, अजय देवगन के ससुर के रोल में जमाएंगे रंग

नई दिल्ली: De De Pyaar De 2: साल 2019 में आई फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. फिल्म की कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी दिखाई गई थी. 

'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर रही थी सफल 

अकिव अली के डायरेक्शन में बनी 'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म के फर्स्ट पार्ट में आशीष मेहरा (अजय देवगन) के उसकी फैमिली को आयशा के साथ उसके रिलेशन के लिए मनाना दिखाया गया. लड़के की साइड की फैमिली तो मान गई, अब लड़की के साइड की फैमिली क्या रिएक्शन देगी, ये सेकंड पार्ट में दिखाया जा सकता है.

'दे दे प्यार दे 2' में हुई इस एक्टर की एंट्री

'दे दे प्यार दे' रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. पहले पार्ट में 'आशीष' और 'आयषा' के रिलेशन के साथ ही आशीष के उसकी एक्स वाइफ (तब्बू) के साथ भी रिलेशन दिखाए गए. अब सेकंड पार्ट में रकुल प्रीत सिंह की फैमिली का इंट्रोडोक्शन हो सकता है.

अनिल कपूर की एंट्री पक्की? 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस रॉमकॉम फिल्म में अनिल कपूर की एंट्री पक्की हुई है. वह फिल्म के सीक्वल में रकुल प्रीत सिंह के पिता का रोल कर सकते हैं. वहीं, तब्बू का रोल दूसरी फिल्म में भी होगा या नहीं, इसकी जानकारी के लिए इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- Yash Raj Films को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 2021 में एनसीडीआरसी के फैसले पर लगी थी रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़