The Night Manager Trailer: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, अनिल कपूर की सीरीज का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

The Night Manager trailer released: आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर स्टारर 'द नाइट मैनेजर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस को सीरीज के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 02:18 PM IST
  • The Night Manager का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • अनिल-आदित्य का दिखा एक्शन अवतार
The Night Manager Trailer: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, अनिल कपूर की सीरीज का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: The Night Manager trailer released: अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की एक्शन वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' इस साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहे इस शो से आदित्य रॉय कपूर अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. शो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो एक्शन से भरपूर है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

हाल में ही हॉटस्टार के सोशल मीडिया पेज पर The Night Manager से अनिल और आदित्य के किरदारों के मोशन पोस्टर जारी किया गया थआ. इसी के साथ ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा किया गया था. फाइनली आज सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. वहीं अनिल और आदित्य का धांसू लुक नजर आ रहा है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं.

'मलंग' फिल्म में साथ कर चुके हैं काम

इस सीरीज से पहले भी अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर मलंग में साथ काम कर चुके हैं. द नाइट मैनेजर का निर्देशन संदीप मोदी ने किया है. शो में इन दोनों कलाकारों के अलावा शोभिता धुलिपाला,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

तिलोत्तमा शोम, शाश्वत चटर्जी, रवि बहल, अरिस्ता सिंह मेहता अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 

ब्रिटिश सीरीज का है रीमेक

द नाइट मैनेजर एक ब्रिटिश वेब सीरीज है, जिसके हिंदी रीमेक में बॉलीवुड स्टार नजर आने वाले हैं. बता दें कि उस शो को सुजैन बायर ने निर्देशित किया था और लोकी फेम टॉम हिडल्टन ने लीड रोल निभाया था. बता दें कि द नाइट मैनेजर में 6 एपिसोड्स थे और 2016 में बीबीसी वन पर प्रसारित की गई थी. 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Viral Video: राणबीर की गोद नजर आईं ये खूबसूरत बाला, वीडियो देख आलिया का टूट सकता है दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़