Ananya Pandey ने बेस्टी सुहाना-शनाया संग की जमकर मस्ती, देखे NMACC की इनसाइट तस्वीरें

 Ananya Pandey shares photos with Suhana Khan:  एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों में अनन्या पांडे सुहाना खान-शनाया कपूर के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2023, 05:04 PM IST
    • एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तसवीरें
    • सुहाना और शनाया संग की खूब मस्ती
Ananya Pandey ने बेस्टी सुहाना-शनाया संग की जमकर मस्ती,  देखे  NMACC की इनसाइट तस्वीरें

नई दिल्ली:  Ananya Pandey shares photos with suhana Khan: एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रेंगती हैं. अनन्या अक्सर अपने लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की. तस्वीरें शेयर करते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए. एक्ट्रेस की मस्ती करते हुए मोमेंट्स के बारे में जानने के लिए पूरी पढ़िए ये खबर .

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल2  की एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर अधिकतर एक्टिव रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते हुए मोमेंट्स को कैप्चर करते हुए अपने अकाउंट पर पोस्ट शेयर की. पोस्ट में एक्ट्रेस के साथ सुहाना खान और शान्या खान भी अनन्या के साथ मस्ती करती दिखीं। तीनों नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर में मस्ती से झूमती मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. उनके साथ अभिनेता चंकी पांडे और संजय कपूर भी शामिल हुए. 

NMACC में हुई जमकर मस्ती 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में अनन्या पांडे सुहाना खान-शनाया कपूर के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में तीनों फ्रेंड्स एक साथ ट्विनिंग करती नजर आ रहीं हैं. तीनों ने ब्लैक कलर के ऑउटफिट में अपना ग्लैमर दिखाया. अनन्या ने जीन्स टॉप में तो सुहाना खान ने वनपीस में मुस्कुराती दिखीं. शनाया ने अपने ब्लैक टॉप को डिस्ट्रेस्ड ब्लू डेनिम पैंट के साथ पेयर किया.

चंकी पांडे और संजय कपूर भी आए नजर 

अनन्या पांडे की पोस्ट में चंकी पांडेय भी अतरंगी अवतार में स्पॉट हुए. एक्टर संजय कपूर के साथ चंकी पांडे ने स्माइल करते हुए पोज़ दिया। बता दें एक्टर अपनी बेटी के साथ नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर में पहुंचे थे.  सोशल मीडिया पर ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में खर्च हुए करोड़ो रुपये, जानें रॉयल वेडिंग की हर छोटी-बड़ी डिटेल

 

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़