आदित्य रॉय कपूर संग डेटिंग की खबरों पर अनन्या पांडे किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

Ananya Pandey: बी टाउन दीवा अनन्या पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं. काफी समय से एक्ट्रेस का नाम हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर से जोड़ा जा रहा है. अब पहली बार इन खबरों पर एक्ट्रेस रिएक्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 2, 2023, 10:43 AM IST
  • अनन्या पांडे का बयान वायरल
  • डेटिंग खबरों पर किया रिएक्ट
आदित्य रॉय कपूर संग डेटिंग की खबरों पर अनन्या पांडे किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Ananya Pandey: अभिनेत्री अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के इश्क के चर्चे काफी लंबे समय से हो रहे हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है, जिसके बाद से ही कयास लगा रहे हैं कि आदित्य और अनन्या रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, आज तक दोनों में से किसी ने भी इन अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन अब हाल में अनन्या ने इस पर खुलकर बात की.

अनन्या से पूछा तीखा सवाल

काफी समय से चर्चा है कि अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. यह सब तब शुरू हुआ जब करण जौहर ने अपने शो 'कॉफी विद करण' में बताया था कि अनन्या और आदित्य उनकी पार्टी में एक कोने में बैठकर बातें किए जा रहे थे. इसके बाद बी-टाउन पार्टीज में दोनों को साथ देखा गया. वहीं सणबीर कपूर ने भी हाल में हिंट दिया था. अनन्या पांडे हाल ही में हुई इस बातचीत में डेटिंग लाइफ से जुड़े सवालों का बड़े ही मजे में जवाब दिया है.

क्या बोलीं अनन्या

हाल ही में हुए इस इंटरव्यू में जब अनन्या से पूछा गया कि आदित्य संग की डेटिंग की बात सच है, तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा.  लेकिन, अनन्या पांडे ने फैंस की क्यूरियोसिटी को लेकर कहा 'उत्सुक होना अच्छी बात है, लोगों को अंदाजा लगाते रहना चाहिए कि मैं किसे डेट कर रही हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya(@ananyapanday)

अभिनेत्री को अपनी डेटिंग लाइफ से ज्यादा इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना सही लगता है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

एक्ट्रेस की बीती कई फिल्में लगातार फ्लॉप रही हैं. लेकिन वह इससे निराश नहीं हुई हैं. अब अनन्या अगली बार 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी। 'ड्रीम गर्ल 2' में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही अनन्या के पास 'खो गए हम कहां' भी है, जिसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दोबारा स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखेंगी. 

ये भी पढ़ें- तारा सिंह से डरे रणबीर कपूर? 'Gadar 2' के चलते 'Animal' की रिलीज बढ़ाई आगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़