कैमरे में कैद हुए अनन्या पांडे के सिजलिंग लुक्स, अदाओं ने किया मदहोश

अनन्या पांडे इस बार फिर से अपने नए लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में वह अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. अब उनकी ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 08:28 PM IST
    • अनन्या पांडे का नया लुक वायरल
    • स्टाइलिस दिख रही हैं अनन्या पांडे
कैमरे में कैद हुए अनन्या पांडे के सिजलिंग लुक्स, अदाओं ने किया मदहोश

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स और फोटोशूट्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट की जा रही हैं. इसके अलावा वह अपने स्टाइलिश लुक्स और ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से चाहने वालों के बीच उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट लुक में वह काफी अलग दिख रही हैं.

अनन्या ने दिखाई किलर अदाएं

फोटोज में अनन्या ने एक के बाद एक अपने कई लुक्स शेयर किए हैं. पहली तस्वीर में उन्हें बटरफ्लाई स्टाइल क्रॉप टॉप और ब्लैक स्कर्ट पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अगली वीडियो में उन्हें शॉर्ट ब्लैक शिमर ड्रेस पहने हुए देखा गया, वहीं एक अन्य तस्वीर में अनन्या व्हाइट शिमर ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. 

स्टाइलिश लग रही हैं अनन्या

अनन्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और मिनिमल शिमर आई मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने इन स्टाइलिश लुक्स को कैमरे के सामने बहुत बेबाकी और कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

दूसरी ओर अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'कंट्रोल' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' टाइटल से बनने वाली फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा फिर करेगी सवि को परेशान, ईशान और रीवा के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे टीचर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़