अनन्या पांडे ने बोल्ड फोटोशूट के लिए तोड़ी हदें, टू-पीस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Ananya Panday Photoshoot: अनन्या पांडे (Ananya Panday) हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर से अनन्या के बोल्ड फोटोशूट ने हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 11:12 AM IST
  • अनन्या पांडे के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश
  • अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
अनन्या पांडे ने बोल्ड फोटोशूट के लिए तोड़ी हदें, टू-पीस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी एक खास पहचान बना ली है. उनका परिचय देने के लिए यह बताने की जरूरत नहीं रह गई है कि एक्ट्रेस दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. आज अनन्या के चर्चे दुनियाभर में हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब हो गए हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. ऐसे में उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं.

Ananya Panday ने बिकिनी पहन ढाया कहर

अनन्या अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में अक्सर उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. वहीं, वक्त के साथ एक्ट्रेस और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उनका काफी बेबाक अंदाज देखने को मिला है. अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने कई अलग-अलग बिकिनी लुक्स दिखाए हैं.

अनन्या पांडे के हर लुक ने उड़ाए होश

पहली और दूसरी फोटो में एक्ट्रेस मिरर वर्क वाली ब्रालेट और थाई हाई स्लिट शॉर्ट स्कर्ट पहनी हैं. तीसरी फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी के साथ अनारकली स्टाइल शीयर श्रग पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

ऐसे ही आगे की अलग-अलग फोटोज में एक्ट्रेस के कई बिकिनी लुक्स देखने को मिल रहे हैं. हर लुक में अनन्या बेहद हॉट और गॉर्जियस नजर आ रही हैं. फैंस के बीच उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल होने लगी हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

गौरतलब है कि अनन्या को पिछली बार साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था. फिलहाल वह 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़