An Action Hero Trailer Out: आयुष्मान खुराना के बुरे दिन शुरू, 'भड़के फैंस ने की बायकॉट की मांग'!

An Action Hero Trailer Released: 'गुड डॉक्टर' की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना एक लीक से हटकर फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना का नया अंदाज देख सभी बेहद हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 03:11 PM IST
  • आयुष्मान खुराना का खौला खून
  • इस बार लगे हैं गंभीर आरोप
An Action Hero Trailer Out: आयुष्मान खुराना के बुरे दिन शुरू, 'भड़के फैंस ने की बायकॉट की मांग'!

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना अपनी एक और फिल्म का दमदार ट्रेलर लेकर आ गए हैं. फिल्म का नाम है 'एन एक्शन हीरो'. ये एक ऐसे एक्टर की कहानी है जिस पर म्युनिसिपल काउंसलर के भाई का खून का इल्जाम लग जाता है फिर क्या फैंस का प्यार गुस्से में बदल जाता है और सभी उसे बायकॉट करने की मांग करने लगते हैं.

मलायका अरोड़ा की झलक

ट्रेलर में मलायका अरोड़ा के डांस नंबर की एक झलक देखने को मिल रही है. एक लंबे समय के बाद मलायका टीवी की जगह बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. ऐसे में उनके हुस्न का जादू चलेगा या नहीं ये तो गाने के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा. कुल मिलाकर उनकी लुक कातिलाना लग रही है.

लाजवाब कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है जब आयुष्मान खुराना का काला कारनामा सबके सामने आता है. आयुष्मान की गाड़ी को जयदीप अपनी गाड़ी से टक्कर मारते हैं और अपने भाई के कत्ल का सच जानने की कोशिश करते हैं. इसके अलावा आयुष्मान खुराना जो फिल्म में एक्शन हीरो के किरदार में नजर आए वो फिल्म में लंदन में जाकर छिप जाते हैं.

कमाल की एक्टिंग

फिल्म में एक एक्टर की रील और रिएल लाइफ के बीच के फासले को कम किया जा रहा है. जहां जयदीप की हरियाणवी बोली के आप फैन हो जाएंगे वहीं फिल्म की कहानी आपको काफी दिलचस्प लगेगी. कुल मिलाकर ट्रेलर देख आपको आनंद आ जाएगा.

ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के पति पर चला इस एक्ट्रेस के 'हुस्न का जादू', कौन है ये पाकिस्तानी हसीना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़