अमायरा दस्तूर ने सिजलिंग लुक में फिर किया मदहोश, सीढ़ीयों पर दिए पोज

अमायरा दस्तूर ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर खूब चलाया है. इन दिनों वह फिर से अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब उनके लुक्स पर फिर से सबकी नजरें टिकी रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 12:13 PM IST
  • अमायरा दस्तूर का नया लुक चर्चा में है
  • फैंस उन्हें हर रूप में देखना पसंद करते हैं
अमायरा दस्तूर ने सिजलिंग लुक में फिर किया मदहोश, सीढ़ीयों पर दिए पोज

नई दिल्ली: अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अपनी एक्टिंग का जादू बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक में चलाया है. उनकी फिल्में बेशक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हों, लेकिन अपने लुक्स के कारण वह काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनका नया लुक फैंस के बीच काफी वायरल होता रहता है. अब फिर से वह अपने नए लुक के कारण खबरों में आ गई हैं.

Amyra Dastur के लुक ने किया मदहोश

अमायरा आज अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जिन्हें एक्ट्रेस के नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. अमायरा भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस फिर से अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है.

काफी हॉट दिख रही हैं अमायरा दस्तूर

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें अमायरा को फ्लोरल प्रिंटेड येलो स्लिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के फ्लैट शूट कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. यहां वह सीढ़ियों से उतरते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं. इस सिंपल लुक में भी अमायरा काफी स्टाइलिश लग रही हैं.

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं अमायरा

अमायरा के करियर की बात करें तो वह कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्हें 'प्रस्थानम', 'मेंटल है क्या' और 'मेड इन चाइना' जैसी बड़ी फिल्मों में भी देखा गया है. फिलहाल फैंस उनकी अगली फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्ड हुईं 19 साल की अनुष्का सेन, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़