बारिश में गुलाब बेच रही बच्ची को देख पसीजा अमिताभ बच्चन का दिल, इस तरह की मदद

अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने एक भावुक ब्लॉग से सभी का ध्यान खींच लिया है, इसमें बिग बी ने एक गुलाब बेचने वाली छोटी के बारे में बात की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2023, 11:48 PM IST
  • अमिताभ बच्चन ने लिखा भावुक पोस्ट
  • छोटी बच्ची को देख पसीज गया दिल
बारिश में गुलाब बेच रही बच्ची को देख पसीजा अमिताभ बच्चन का दिल, इस तरह की मदद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabha Bachchan) ने अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया का जरिए भी जुड़े रहने की पूरी कोशिश करते हैं. ऐसे में अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अनुभव भी शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने फैंस को एक भावुक करने देने वाला वाकया बताया है. उन्होंने इस बार अपने एक बच्ची का जिक्र किया है.

Amitabha Bachchan ने किया ट्रैफिक के बीच दिखी बच्ची का जिक्र

बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए ट्रैफिक के बीच गुलाब बेच रही एक बच्‍ची का जिक्र किया है. मेगास्‍टार ने भावुक शब्‍दों में पूरी कहानी बयां की. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि भारी बारिश में एक छोटी बच्‍ची ट्रैफिक के बीच अपने परिवार का पेट भरने के लिए कैसे फूल बेच रही थी. अभिनेता ने बताया कि कैसे मुश्किलों का सामना कर गरीब बच्‍ची बीच रोड पर अपने मासूम चेहरे के साथ गुलाब बेच रही थी.

गुलाब बेच रही थी छोटी सी बच्ची

अमिताभ ने लिखा, 'मैं बड़ी देर से बच्‍ची को देख रहा था कि, कैसे वह कार की खिड़की के पास जाकर फूल खरीदने को बोल रही हैं. काफी कोशिश के बाद किसी भी गाड़ी ने बच्‍ची से फूल नहीं लिया. यह दृश्य मैं काफी देर से देख रहा था.' उन्होंने इसी आगे लिखा, 'मैंने उस बच्‍ची को अपने पास बुलाया और गुलाबों की कीमत पूछे बिना बच्‍ची को पैसे देकर उससे गुलाब ले लिए.'

अमिताभ बच्चन को बच्ची का चेहरा आया याद

भावुक शब्‍दों में इस पूरे वाकया को बताते हुए अमिताभ ने लिखा, 'मेरे पास इस ब्लॉग पर कहने के लिए और कुछ नहीं है, लेकिन कई लोगों को खिलाने की लिए मेहनत कर रही उस बच्‍ची का चेहरा याद है.' अब महानायक का ये भावुक ब्लॉग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' बनी मनोज मुंतशिर के लिए मुसीबत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़