COVID-19 से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, कहना चाहते हैं 'गुडबाय'

बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' के ट्रेलर को जारी करते हुए कार्यक्रम में ऑनलाइन माध्यम के जरिए शिरकत की और डॉक्टरों की सलाह पर व्यक्तिगत रूप से कार्यक्रम में नहीं आने पर मीडिया से माफी मांगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मैं कोविड-19 को गुडबाय कहना चाहता हूं.' 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 08:39 PM IST
  • मंगलवार को 'गुडबाय' का ट्रेलर रिलीज हुआ है
  • बिग बी कोविड-19 को 'गुडबाय' कहना चाहते हैं
COVID-19 से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, कहना चाहते हैं 'गुडबाय'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) का ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में दो पीढ़ियों के बीच का अंतर देखने को मिल रहा है. फिल्म में आपको कॉमेडी, नोकझोंक और इमोशन का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा. गुडबाय के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

'गुडबाय' को लेकर चर्चा में हैं अमिताभ

बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' के ट्रेलर को जारी करते हुए कार्यक्रम में ऑनलाइन माध्यम के जरिए शिरकत की और डॉक्टरों की सलाह पर व्यक्तिगत रूप से कार्यक्रम में नहीं आने पर मीडिया से माफी मांगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मैं कोविड-19 को गुडबाय कहना चाहता हूं.' कोविड-19 से मुक्त होने के करीब एक हफ्ते बाद अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस महामारी को अलविदा कहना चाहते हैं.

बिग बी ने कही ये बात

बिग बी फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति' के 14वें सीजन की मेजबानी कर रहे हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग पिछले बृहस्पतिवार को शुरू कर दी थी. इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर संक्रमण मुक्त होने की घोषणा की थी. जब इंटरव्यू को दौरान अभिनेता ने पूछा गया कि वह किन चीजों को अलविदा कहना चाहेंगे तो अमिताभ ने कहा, 'कोविड-19'. 

खुद को भाग्यशाली महसूस करते हैं अभिनेता 

79 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें अपने करियर में इस पड़ाव पर पहुंचने के बावजूद विविध भूमिकाएं निभाने के मौके मिल रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मुझे एक और काम मिल गया है. मेरी उम्र में हम लोगों को शायद ही कोई काम मिल पाता है और जब भी काम मिलता है, तो मैं स्वयं को भाग्यशाली महसूस करता हूं'.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ 

बच्चन ने आगे कहा, 'हम बस वही करते हैं जो लेखक ने लिखा है और निर्देशक ने हमें करने के लिए कहा है. यह एक सम्मान और सौभाग्य की बात है कि वह मुझे कुछ अलग देने में सक्षम हैं.' नागराज मंजुले की 'झुंड' और अजय देवगन की 'रनवे 34' के बाद बच्चन की तीन और फिल्में इस साल रिलीज होने की कतार में हैं, जिनमें आयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र', विकास बहल निर्देशित 'गुडबाय' और सूरज बड़जात्या निर्देशित 'ऊंचाई' शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में होगी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की एंट्री! मेकर्स ने किया अप्रोच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़