अमिताभ बच्चन ने शुरू की कौन बनेगा करोड़पति 15 की शूटिंग, बस कुछ दिन का इंतजार

KBC15: अमिताभ बच्चन ने पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 15 की तैयारी शुरू हो गई है. एक्टर ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2023, 06:02 PM IST
  • 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 की तैयारी शुरू
  • अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
अमिताभ बच्चन ने शुरू की कौन बनेगा करोड़पति 15 की शूटिंग, बस कुछ दिन का इंतजार

नई दिल्ली KBC15: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि पॉपुलर क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 15वें सीजन की तैयारी शुरू हो गई है. अमिताभ ने रविवार को अपने ब्लॉग के जरिए शो के बारे में बताया. अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''केबीसी की तैयारी शुरू हो गई है और फ्लूअन्सी डेवलप होने तक इसे जारी रखने की जरूरत है. हम आखिरकार इंसान हैं और गलतियां होती हैं लेकिन उनसे बचने का प्रयास हमेशा किया जाता है.

अभिनेता ने किया खुलासा 

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने फैंस के साथ अपनी रविवार की मुलाकात की एक झलक साझा की, जिन्हें वह प्यार से अपना विस्तारित परिवार कहते हैं. अभिनेता ने शो के लिए एक अपडेट भी साझा किया. 

जल्द शुरू होगा केबीसी 15 
अब विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रदर्शित प्रमोशनल डिक्री पर जो बदलाव सुनाई दे रहे हैं, वे गेम खेलने में स्पष्ट हैं और कल जो लोग केबीसी में जाएंगे, वे उनके बारे में जानने की स्थिति में होंगे. और यदि प्रसारण देखने का कोई अवसर नहीं है, तो सोनी लिव पर प्लेएलॉन्ग है, जो वादा करता है कि इस सीज़न में कुछ बेहतर अवसर होंगे, जिनमें से अधिक तब निर्धारित होंगे जब सोनी के लिए केबीसी सीज़न 15 शुरू होगा.

 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे
'कौन बनेगा करोड़पति' 'हू वांट्स टू बी ए मिलियनेयर?' का आधिकारिक हिंदी एडेप्टेशन (रूपांतरण) है. तीसरे सीजन को छोड़कर इसे शुरुआत से ही बिग बी द्वारा होस्ट किया गया. तीसरे सीजन में इसे अभिनेता शाहरुख खान ने प्रस्तुत किया था. फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन अगली बार 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे. इसमें प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Manoj Kumar Birthday: इस अभिनेता को देख मनोज कुमार ने बदला था अपना नाम, देश के बंटवारे ने बदल कर रख दी थी जिंदगी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़