अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट ने मचाया बवाल, फरहान अख्तर पर भड़के लोग

बॉलीवुड की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'डॉन 3' (Don 3) को लेकर जोरजोश से चर्चे हो रहे है. हर कोई फिल्म के पार्ट 3 के बारे में बात कर रहा है, और इसके पीछे का कारण अमिताभ बच्चन की एक पोस्ट है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 06:43 PM IST
  • क्या 'डॉन 3' में बिग बी संग नजर आएंगे किंग खान
  • फैंस को बेसब्री से है फिल्म के पार्ट 3 का इंतजार
अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट ने मचाया बवाल, फरहान अख्तर पर भड़के लोग

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की सुपर-डुपर फिल्मों में से एक फिल्म 'डॉन' (Don) के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सभी फिल्म से जुड़ी अपडेट जानने के लिए बेकरार हैं, लेकिन हाल फिलहाल में उन्हें फिल्म से जुड़ी कोई भी अपडेट नहीं मिल रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म ट्रेंड कर रही है. लोग फिल्म के ऊपर तरह-तरह के मीम्स साझा कर रहे हैं, साथ फिल्म से जुड़े लोगों से जानकारी देने को भी कह रहे हैं. 

फरहान अख्तर को किया जा रहा ट्रोल

'डॉन 3' के डायरेक्टर और बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'डॉन 3' पर काम शुरू चुका है, लेकिन इसके बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. जिससे फैंस काफी गस्से में हैं, और फरहान को खरी-खोटी सुना रहे हैं. बता दें की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'डॉन' 2006 में रिलीज हुई थी, वहीं 'डॉन 2' 2011 में आई थी. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थीं. 

फिल्म से जुड़े मीम्स की आई बाढ़

फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट नहीं आने पर यूजर्स सोशल मीडिया पर फरहान पर भड़क रहे हैं, साथ फिल्म के ऊपर तरह-तरह के मीम्स बनाकर शेयर किए जा रहे है.

लोगों की ऐसी हरकत देख समझा जा सकता है कि वह फिल्म देखने के लिए कितने बेकरार हैं.

बिग बी की पोस्ट ने फैंस को किया बेसब्र

इंटरनेट पर 'डॉन 3' की चर्चा की शुरुआत अमिताभ बच्चन ने की थी. जी हां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. फोटो में वह शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे है और अपनी फिल्म 'डॉन' के पोस्टर पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं.

उन्होंने कैप्शन में लिखा- '…. and … errr … continuing in the same vein .. DON '. उनकी इस पोस्ट ने फैंस को 'डॉन 3' की याद दिला दी, और नतीजा आप सभी के सामने है. सोशल मीडिया पर फिल्म नंबर वन पर ट्रेंड कर रही है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ-शाहरुख

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे, जिसमें वह गुरु की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो रोल होगा. वहीं अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगे. जबकि शाहरुख खान फिल्म 'पठान' 'धुनकी' और 'जवान' में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े- नहीं थम रही निक्की तंबोली की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने पैंट उतारकर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़