Goodbye: सामने आया 'गुडबाय' का पहला पोस्टर, अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना का दिखा अलग अंदाज

Goodbye: अमिताभ बच्चन ने कुछ ही देर पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) का पोस्टर रिलीज किया. इस फिल्म में वह साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ लीड रोल में नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 02:31 PM IST
  • जानिए किस दिन रिलीज होगी 'गुडबाय'
  • पोस्टर देखने के बाद फैंस हुए उत्साहित
Goodbye: सामने आया 'गुडबाय' का पहला पोस्टर, अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना का दिखा अलग अंदाज

नई दिल्ली: Goodbye: दर्शक हमेशा बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. जहां एक ओर फैंस बिग बी को 'ब्रह्मास्त्र' में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर महनायक ने अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. लोग लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने कुछ ही देर पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) का पोस्टर रिलीज किया. 

'गुडबाय' का पोस्टर जारी

इस फिल्म में वह साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. जारी किए गए इस पोस्टर में अमिताभ जहां बेज रंग का कुर्ते के साथ नीले रंग की स्लीवलेस बॉम्बर जैकेट पहने हुए दिखा रहे हैं, वहीं रश्मिका एक ओवरसाइज कुर्ता पहने बिग बी के पीछे खड़ी हैं. दोनों पोस्टर में पतंग उड़ाते दिखाई दे रही हैं. 

फैंस हुए उत्साहित

पोस्टर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, 'परिवार का साथ है सबसे खास, जब कोई नहीं होता पास तब भी रहता है इनका एहसास.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

गुडबाय सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो रही है.' पोस्टर सामने आते ही फैंस फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित हो गए हैं. लोगों के लिए इंतजार करना मुश्किल हो रहा है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इससे पहले भी मेकर्स ने 'गुडबाय' की रिलीज डेट का एलान करते हुए एक तस्वीर साझा की थी. इस साझा की गई तस्वीर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आ रही थी. तस्वीर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं सोफे के किनारे पर बैठीं रश्मिका उन्हें पॉपकॉर्न दे रही हैं. फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Serial TRP: 'अनुपमा' ने फिर किया पहले पायदान पर कब्जा, टॉप 5 में इन शोज ने बनाई जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़