पहले दिन इतना कलेक्शन कर सकती है Goodbye, इमोशनल ड्रामा से भरपूर है अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना की फिल्म

फाइनली आज साउथ सुपर स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ फिल्म गुडबाय (Goodbye )  से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 12:29 PM IST
  • 'गुडबाय' फिल्म हुई रिलीज
  • 2 से 3 करोड़ की कर सकती है कमाई
पहले दिन इतना कलेक्शन कर सकती है Goodbye, इमोशनल ड्रामा से भरपूर है अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना की फिल्म

नई दिल्ली: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की फिल्म गुडबाय (Goodbye )  रिलीज हो चुकी है. फिल्म बीते कई दिनों से खबरों में छाई हुई है. इसके ट्रेलर-टीजर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे मे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म पहले दिन अच्छा बिजनेस कर सकती है.

पहले दिन कर सकती है कमाई

 गुडबाय एक दिल को छूने वाली फैमिली ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म के साथ ही रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड डेब्यू किया हैं. पुष्पा की सक्सेस के बाद से ही रश्मिका की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. फिल्म आज 7 अक्टूबर को रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये का है. लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म 2 से 3 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

इमोशनल कर देगी कहानी

गुडबाय की कहानी जनरेशन गैप को दिखाती है. यह एक ऐसे परिवार की स्टोरी है, जो काफी बिखरा हुआ है, जैसे एक आम परिवार देखने को मिलता है. बच्चे अपनी जिंदगी में व्यस्त और बूढ़े मां-बाप बच्चों की राह ताकते. फिल्म की कहानी मोड़ लेती है, जब मां के रोल में दिख रही नीना गुप्ता की मौत हो जाती है और देश-विदेश के अलग अलग हिस्सों से बच्चे वापस आते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

किसी को आखिरी वक्त के रीति- रिवाज से दिक्कत होती है, तो कोई अंतिम प्रक्रिया में भी ऑफिस का काम करता है. फिल्म आपको हंसाती भी है और रुलाती भी है. वहीं सबसे ज्यादा आज के समय में परिवारों की दशा भी दिखाती है.

विकास बहल ने की डायरेक्ट

विकास अपने दर्शकों के लिए गुडबाय जैसी बेहतरीन फिल्म लेकर आए हैं. इस फिल्म के जरिए विकास ने कई मुद्दों को बेहतरीन तरीके से बताया है. रीति-रिवाज और साइंस का मतभेद, एक साधारण मीडिल क्लास फैमिली में रोजाना होने वाली उलझनें, आज के दौर में परिवार के बीच बढ़ती दूरियां को फिल्म में शानदार तरीके से दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: विवाद के बाद भी नहीं होंगे फिल्म में बदलाव, रावण के लुक पर ओम राउत ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़