Goodbye Trailer: कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है 'गुडबाय' का ट्रेलर, अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना के बीच दिखी खट्टी-मिठी नोंकझोंक

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 02:32 PM IST
  • रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है गुडबाय
  • मेकर्स द्वारा जारी किया गया फिल्म 'गुडबाय' का ट्रेलर
Goodbye Trailer: कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है 'गुडबाय' का ट्रेलर, अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना के बीच दिखी खट्टी-मिठी नोंकझोंक

नई दिल्ली: Goodbye Trailer Out: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) का फैंस लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बेबाती को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर में दो पीढ़ियों के बीच का अंतर देखने को मिल रहा है. फिल्म में आपको कॉमेडी, नोकझोंक और इमोशन का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा.

'गुडबाय' का ट्रेलर रिलीज 

'गुडबाय' फिल्म में रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं. नीना गुप्ता फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में दर्शकों को पिता और बेटी के बीच खट्टी-मिठी नोंकझोंक भी देखने को मिलने वाली है, लेकिन अचानक मां के निधन के बाद पूरा परिवार बिखर जाता है. 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

कुल मिलाकर ये  कम्प्लीट फैमिली ड्रामा फिल्म है. शुरू से लेकर अंत तक फिल्म का ट्रेलर बांध कर रख रखता है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस के लिए फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो गया है. बता दें 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी में नयापन है, इसलिए उम्मीद की जा रही ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करे.

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

गुडबाय के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'गुडबाय' का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म के जरिए रश्मिका बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म की कहानी दिल छू लेने वाली है. गुडबाय 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

ये भी पढ़ें- निया शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ब्रालेट टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़