अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शहीद की बायोपिक में निभाएंगे लीड रोल!

अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा भी अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर चलाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जल्द ही उन्हें 'द आर्चीज' में देखा जाने वाला है, लेकिन अब खबर आई है कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही अगस्त्य को एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 22, 2023, 05:57 PM IST
  • अगस्त्य निभाएंगे दमदार रोल
  • धर्मेंद्र के साथ दिखेंगे अगस्त्य
अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शहीद की बायोपिक में निभाएंगे लीड रोल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा भी अपने नाना के पद चिन्हों पर चलते नजर आ रहे हैं. अगस्त्य एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जल्द ही उन्हें जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म को लेकर फिलहाल काफी चर्चा बनी हुई है. हालांकि, पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही अगस्त्य की झोली में एक और फिल्म आ गिरी है. खबर है कि अगस्त्य अपने नए प्रोजेक्ट पर भी जल्द ही काम शुरू करने वाले हैं.

इस शहीद की बायोपिक में दिखेंगे Agastya Nanda

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि अगस्त्य को शहीद अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में देखा जाने वाला है. यह फिल्म 1971 मे हुए भारत-पाक युद्ध पर आधारित होगी, जिसके नायक अरुण खेत्रपाल रहे थे. वह बसंतर की लड़ाई में शहीद हो गए थे. अरुण को अब तक का सबसे कम उम्र में परमवीर चक्र प्राप्त सैनिक हैं. वह सिर्फ 21 साल की उम्र में ही शहीद हो गए थे.

धर्मेंद्र भी आएंगे नजर

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी ‘अंधाधुन’ और ‘बदलापुर’ फेम डायरेक्टर श्रीराम राघवन को सौंपी गई है. वहीं, खबरों की माने तो अगस्त्य के लीड रोल वाली इस अपकमिंग फिल्म को ‘इक्कीस’ टाइटल दिया गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म में बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र भी नजर आने वाले हैं. उन्हें अगस्त्य के ग्रैंडफादर की भूमिका में देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 15 दिसंबर तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. 

'द आर्चीज' में दिखेंगे ये स्टारकिड्स

दूसरी ओर 'द आर्चीज' की बात करें तो इस फिल्म में अगस्त्य के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़