Goodbye: अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा, मात्र इतने रुपये में देख पाएंगे फिल्म!

Good Bye Tickets In Rs. 80: हिंदी सिनेमा के शानदार एक्टर अमिताभ बच्चन  के 80वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए फिल्म मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा दिया है. अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर गुड बाय की टिकट मात्र 80 रुपये में मिलेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 09:19 PM IST
  • अमिताभ के जन्मदिन पर फैंस को मिला गिफ्ट
  • गुडबाय फिल्म को लेकर हुई ये खास घोषणा
 Goodbye: अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा, मात्र इतने रुपये में देख पाएंगे फिल्म!

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन को यादगार मनाने के लिए न केवल फिल्म इंडस्ट्री बल्कि देशभर में जोर-शोर से तैयारी चल रही है. इसी बीच अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय को लेकर एक खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन के जन्मदिन 11 अक्टूबर के दिन गुड बाय की टिकट केवल 80 रुपये में मिलेगी. इससे पहले भी गुड बाय फिल्म की टिकट की कीमत 150 रुपये की गई थी. बता दें कि बच्चन परिवार की कंपनी सरस्वती एंटरटेनमेंट ने भी फिल्म प्रोड्यूस किया है. 

मात्र 80 रुपये में मिलेगी टिकट 
फिल्म गुडबाय  11 अक्टूबर 2022 को मात्र 80 रुपये में मिलेगी. फैंस को यह खास ऑफर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर दिया गया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार फिल्म गुडबाय की 80 रुपये में एडवांस बुकिंग भी ओपन हो गई है. 80 रुपये में आप  PVR Cinemas, Inox, Cinepolis, Miraj, Mukta थिएटर में फिल्म देख सकते हैं. 

फिल्म की कमाई में हो सकता है इजाफा 
फिल्म मेकर्स द्वारा फिल्म की टिकट के रुपये कम किए गए हैं. जिससे फैंस थिएटर में जाकर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को यादगार बना सकते हैं. वहीं इससे फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ सकता है. इसकी शुरुआत 7 अक्टूबर से की गई थी. 7 अक्टूबर को फिल्म के टिकट की कीमत कम कर 150 रुपये की गई थी. 

फिल्म में हैं ये स्टार्स 
गुड बाय फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को विकास बहस ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में अमित त्रिवेदी ने म्यूजिक दिया है. अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, सुनील ग्रोवर, एली अवराम और साहित मेहता स्टार्स हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा-विग्नेश बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़