अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' देख अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल, बिग बी ने कही ये बात

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' को देखने के बाद एक्टर अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2023, 09:32 PM IST
  • अमिताभ बच्चन ने देखी 'घूमर'
  • फिल्म देख बिग बी के छलके आंसू
अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' देख अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल, बिग बी ने कही ये बात

नई दिल्ली:  अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की आगामी फिल्म 'घूमर' को देखने के बाद बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो गए. इसको लेकर अमिताभ ने एक ब्लॉग लिखा, जिसमें उन्‍होंने बताया कि वह फिल्‍म देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाए. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, ''फिल्‍म 'घूमर' को रविवार दोपहर और रात में दो बार देखा. इसका उल्‍लेख करना मुश्किल है. पहले ही फ्रेम से आंखों से पानी बहने लगा. जब फिल्म में अपनी संतान शामिल होती है, तो यह पल थोड़ा ज्‍यादा भावुक हो जाता है. उनके विचारों, शब्दों और कार्यों से आश्चर्य होता है जो बहुत प्यारा और आकर्षक है.''

अमिताभ बच्चन ने कही ये बात 
अमिताभ ने बताया कि फिल्म की भावनाएं क्रिकेट से जुड़ी हैं. यह एक लड़की और उसकी महत्वाकांक्षा की कहानी है. अमिताभ ने कहा, "इसमें दिखाया गया है कि खेल का प्रभाव सिर्फ खेल पर ही नहीं पड़ता, बल्कि पूरे परिवार पर पड़ता है. आर. बाल्की ने बेहद ही सरल तरीके से हमारे सामने एक सबसे जटिल विचार बुना है."

शेयर किया अपना अनुभव 
इसके बाद उन्होंने लिखा, "मैं जानता हूं कि एक हारने वाला क्या महसूस करता है और क्या अनुभव करता है. मैं जानना चाहता हूं कि एक विजेता क्या महसूस करता है और क्या अनुभव करता है. हममें से प्रत्येक ने अपने जीवन में किसी न किसी बिंदु पर विफलता का सामना किया है, और हम जानते हैं कि यह कैसा लगता है.''

क्या है घूमर की कहानी 
"यह वह चुनौती है जिसका हम सभी सामना करते हैं. हम सभी इसके लिए प्रयास करते हैं. हम सभी इसके लिए संघर्ष करते हैं, और फिर जब हम पाते हैं कि दरवाजा बंद है, तो हम इसे तोड़ देते हैं और प्रवेश करते हैं. यही सीखने का आदर्श है." 'घूमर' की कहानी एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज अनीना के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ खो देती है. एक असफल क्रिकेटर उसे नई आशा देता है, उसकी किस्मत बदलने के लिए उसे प्रशिक्षित करता है.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिनव की अस्थियों के साथ कोर्ट जाएंगे बड़े पापा, अभिमन्यु को सुनाएंगे खरी-खोटी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़