अमिताभ बच्चन ने दी कोरोना वायरस को मात, फैंस के लिए लिखा खूबसूरत मैसेज

महानायक अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि, अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव हो चुकी है. इस खुशखबरी को बिग बी ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 01:41 PM IST
  • अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट हुई नेगेटिव
  • अमिताभ ने अब काम पर वापसी भी कर ली है
अमिताभ बच्चन ने दी कोरोना वायरस को मात, फैंस के लिए लिखा खूबसूरत मैसेज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुछ दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आए थे. इसके बाद उन्होंने अपने घर पर ही खुद को आइसोलेट कर लिया था. फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे थे. इसी बीच अब बिग बी ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है. दिग्गज अभिनेता ने बताया कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है.

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर फैंस के लिए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'काम पर वापसी.. आपकी दुआओं के लिए आभारी हूं.. कल रात नेगेटिव हो गया... 9 दिन आइसोलेशन खत्म हो गए, लेकिन 7 दिन ही आइसोलेशन में अनिवार्य हैं.'

उन्होंने आगे लिखा, 'सभी को हमेशा की तरह प्यार, क्योंकि आप सभी को मेरी चिंता रहती हैं. परिवार में सभी ने मेरी ध्यान रखा. मैं सभी का हाथ जोड़कर धन्यवाद करता हूं.'

'कौन बनेगा करोड़पति 14' में दिख रहे हैं बिग बी

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में होस्ट की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. सेट पर भी वह कोरोना की वजह से काफी एहतियात बरततें हैं. इसके बावजूद अब भी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर बिग बी किस वजह से कोरोना वायरस की चपेट में आए थे.

इन फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन

दूसरी ओर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद उन्हें 'गुड बाय', 'ऊंचाई', 'गणपथ', 'घूमर', 'द उमेश क्रॉनिकल', 'प्रोजेक्ट के' और 'बटरफ्लाई' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने बायकॉट ट्रेंड की खोली पोल, बताया-'लोग नफरत से कर रहे हैं कमाई'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़