Rapper Trouble Death: मशहूर अमेरिकन रैपर ट्रबल की गोली मारकर हत्या, फिर सहमी फिल्म इंडस्ट्री

मशहूर अमेरिकन रैपर ट्रबल की हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस खबर से अब एक बार फिर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदम गई है. एक बाद एक हो रही इन घटनाओं से हर कोई सकते में आ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 08:19 PM IST
  • अमेरिकन रैपर ट्रबल की हत्या हो गई है
  • रैपर ट्रबल अभी सिर्फ 34 साल के ही थे
Rapper Trouble Death: मशहूर अमेरिकन रैपर ट्रबल की गोली मारकर हत्या, फिर सहमी फिल्म इंडस्ट्री

नई दिल्ली: म्यूजिक इंडस्ट्री से पिछले कुछ वक्त से एक के बाद एक हैरान करने वाली खबरें सुनने हो मिल रही हैं. कुछ समय पहले ही मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई थी. उनके कुछ दिन बाद ही बॉलीवुड सिंगर केके का एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया. अब खबर आई है कि जाने माने अमेरिकन रैपर ट्रबल (Rapper Trouble) की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

लेक में मिला था रैपर का शव

कहा जा रहा है कि ट्रबल का शव लेक सेंत जेम्स अपार्ट्मेंट में मिला. उनके शरीर पर गोली लगने का घाव भी है. इस मामले में अब एक रिपोर्ट जारी करते हुए कहा गया है कि ट्रबल की हत्या के मामले में 33 साल के जमीचेल जोन्स नाम के एक शख्स की संदिग्ध तौर पर पहचान की गई है. अब इस शख्स को रैपर पर हमला करने और हत्या का आरोपी मानते हुए उसके खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है.

फिलहाल हिरासत में नहीं लिया गया शख्स

हालांकि, अब जमीचेल जोन्स नाम के इस शख्स को हिरासत में भी नहीं लिया गया है. खबरों की माने तो ट्रबल अपने घर के पास रहने वाली एक महिला मित्र से मिलने के लिए निकले थे. अब कहा जा रहा है कि उनकी इसी दोस्त के कारण उनका झगड़ा हुआ, जिस वजह से रैपर की हत्या कर दी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जमीचेल जोन्स, रैपर ट्रबल को नहीं जानता था, लेकिन वह उनकी महिला मित्र को जानता था.

2011 में शुरू हुआ था ट्रबल का करियर

गौरतलब है कि ट्रबल ने वर्ष 2011 में '17 दिसंबर' टाइटल से अपना मिक्सटेप जारी किया. इसके बाद वह 2018 में अपना एल्बम 'एजवुड' लेकर आए. उनके इस एल्बम में एक्टर ड्रेक दिखे थे. देखते ही देखते ट्रबल अपने कई एल्बम लेकर आए और मशहूर होते गए.

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj BO Collection Day 4: चौथे दिन औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की फिल्म, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़