रैपर डेसिग्नेर ने फ्लाइट में की शर्मनाक हरकत, पकड़े जाने पर दिया अजीब बयान

रैपर डेसिग्नेर को हाल ही में एक इंटरनेशनल फ्लाइट में सरेआम अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया. पकड़े जाने पर रैपर ने खुद के बचाव में कुछ ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 07:32 PM IST
  • फ्लाइट अटेंडेंट के साथ की गंदी हरकत
  • पकड़े जाने पर रैपर ने फैंस से की प्रार्थना
रैपर डेसिग्नेर ने फ्लाइट में की शर्मनाक हरकत, पकड़े जाने पर दिया अजीब बयान

नई दिल्ली: अमेरिकी रैपर डेसिग्नेर को हाल ही में एक इंटरनेशनल फ्लाइट में गंदी हरकत करते हुए पकड़ा गया, जिसके चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. वहीं आरोपों में घिरने के बाद रैपर ने सोशल मीडिया पर ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है.

पैंट उतारकर की ये हरकत 
बता दें कि डेसिग्नेर फ्लाइट के दौरान अपनी टीम के सामने ही पैंट उतारकर आपत्तिजनक हरकत करने लगे थे, जिसको लेकर फ्लाइट क्रू ने उन्हें तुरंत पकड़ लिया था. पकड़े जाने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अजीब सा बयान देते हुए कहा, 'मैं पिछले कुछ महीनों से ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं और जो चल रहा है उसके बारे में क्या ही कहूं. मैंने बीते कई हफ्तों तक सेक्स नहीं किया था. विदेश में एक कॉन्सर्ट के दौरान मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. वहां डॉक्टर्स ने मुझे कुछ दवाईयां दी जिसके बाद मुझे फ्लाइट से घर जाना पड़ा'. 

रैपर ने कहा- मेरे लिए दुआ करें 

रैपर ने आगे कहा, 'मुझे फ्लाइट में मेरी हरकत के लिए बहुत शर्म महसूस हो रही है. मैं वापस आ गया हूं और खुद को फैसिलिटी सेंटर में भर्ती कर रहा हूं. अगली सूचना तक मैं अपने सभी शोज को कैंसल कर रहा हूं. मेरे लिए दुआ करें कि मैं जल्द ठीक हो जाऊं'.  

फ्लाइट अटेंडेंट के साथ की शर्मनाक हरकत 
बता दें कि 17 अप्रैल, 2023 को रैपर टोक्यो से मिनियापोलिस के लिए इंटरनेशनल फ्लाइट में सवार थे. इस दौरान वह फ्लाइट में अचानक सबके सामने अपना पैंट उतारकर मास्टरबेट करने लगे. यहां तक की इस मौके पर रैपर ने अपना प्राइवेट पार्ट एक फ्लाइट अटेंडेंट को भी दिखाया. हैरानी की बात ये है कि रैपर ने ये शर्मनाक हरकत नशे में नहीं बल्कि पूरे होश-ओ-हवास में की. 

ये भी पढ़ें- KKBKKJ Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म का कैसा रहा रिजल्ट? यहां देखिए आंकड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़