Kyunki Tum Hi Ho: अमर उपाध्याय ने सिर्फ 4 महीनों में ही अचानक क्यो छोड़ा शो? सामने आई बड़ी वजह

Kyunki Tum Hi Ho: अमर उपाध्याय कुछ वक्त से नए टीवी शो 'क्योंकि... तुम ही हो' में नजर आ रहे थे, लेकिन अब उन्होंने अचानक इस शो से किनारा कर लिया है. एक्टर प्रोड्यूसर के तौर पर भी इस शो से जुड़े थे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 8, 2023, 07:18 PM IST
  • अमर उपाध्याय किया वजह से का खुलासा
  • अमर के फैंस इस बात से काफी निराश हैं
Kyunki Tum Hi Ho: अमर उपाध्याय ने सिर्फ 4 महीनों में ही अचानक क्यो छोड़ा शो? सामने आई बड़ी वजह

नई दिल्ली: एक्टर अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) कुछ समय पहले ही शुरू हुए टीवी शो 'क्योंकि... तुम ही हो' के साथ जुड़े थे. वह इस शो में मुख्य भूमिका निभाने के अलावा इसके प्रोड्यूसर भी थे. हालांकि, अब एक्टर ने बहुत कम वक्त में ही इस शो से पूरी तरह खुद को अलग कर लिया है. अब उन्होंने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा भी एक्टर ने कर दिया है.

दिसंबर में शुरू हुआ था शो

बता दें कि ये टीवी शो बीते साल दिसंबर में ही शुरू हुआ था. ऐसे में कुछ ही महीनों में अमर का इससे अलग होना दर्शकों के लिए थोड़ा हैरान करने वाला है. एक्टर ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि क्रिएटिव डिफरेंसिस की वजह से उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया.

क्रिएटिव डिफरेंसिस बने शो छोड़ने की वजह

अमर उपाध्याय ने बताया, 'मैंने तीन हफ्ते पहले ही इस प्रोड्यूसर के तौर पर कंपनी से खुद को अलग कर लिया था और उसी समय मैंने शो को भी अलविदा कह दिया था. शो की शुरुआत में इसकी प्रोडक्शन कंपनी के कुछ लोगों और मेरे बीच क्रिएटिव डिफरेंसिस आ गए थे.'

अमर उपाध्याय को लेना पड़ा फैसला

एक्टर ने आगे कहा, 'डिफरेंसिस के बावजूद मैं शो का हिस्सा बना रहा. मुझे लगा कि वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा, लेकिन जब कोई समाधान नहीं मिला तो मैंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया.' हालांकि, अमर का कहना है कि अगर उन्होंने शो में वापस आने के लिए कहा जाएगा तो वह जरूर आएंगे.

वापसी कर सकते हैं अमर

एक्टर ने इंटरव्यू में आगे बताया कि फिलहाल शो में उनके किरदार किरदार को मृत अवस्था में दिखा गया है, जो वापस आने वाला है. अमर के मुताबिक, अगर उनकी लौटने से 'क्योंकि... तुम ही हो' को कोई भी फायदा होता है तो वह बिना झिझक इस शो में वापसी करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- अदनान सामी पाकिस्तान छोड़ इसलिए बने भारतीय नागरिक, भाई जुनैद ने किए सनसनीखेज दावे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़