अमला पॉल को केरल के मंदिर में नहीं मिली एंट्री, एक्ट्रेस ने लगाया भेदभाव का आरोप

साउथ पॉपुलर एक्ट्रेस अमाला पॉल को लेकर फिर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. केरल के एक मंदिर में एक्ट्रेस को एंट्री नहीं करने दी गई. जिसके बाद उन्होंने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 09:30 AM IST
  • अमला पॉल ने किया हंगामा
  • एक्ट्रेस को मंदिर में जाने से रोका गया
अमला पॉल को केरल के मंदिर में नहीं मिली एंट्री, एक्ट्रेस ने लगाया भेदभाव का आरोप

नई दिल्ली: साउथ की फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल को केरल के एक हिंदू मंदिर में एंट्री करने से रोका गया. इसके बाद एक्ट्रेस ने गंबीर आरोप लगाया है कि उन्हें "धार्मिक भेदभाव" की वजह से अधिकारियों ने केरल के एर्नाकुलम में तिरुवैरानिकुलम महादेव मंदिर में प्रवेश दिया था. एक्ट्रेस इस बात से बहुत दुखी हैं कि वह भगवान के दर्शन नहीं कर पाईं.

केवल हिंदूओं को प्रवेश की अनुमति

अमाला पॉल सोमवार को केरल के तिरुवैरानिकुलम महादेव मंदिर गई थीं, लेकिन मंदिर के अधिकारियों ने रीति-रिवाजों का हवाला देते हुए कहा कि इस मंदिर में केवल हिंदुओं को परिसर के अंदर जाने की अनुमति दी जाती है. ये यहां का नियम है. उन्हें दर्शन करने से रोक दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्हें दर्शन से मना कर दिया गया, जिससे उन्हें मंदिर के सामने सड़क से ही देवी की एक झलक देखनी पड़ी.

विजिटर्स रजिस्टर में लिखा एक्सपीरियंस

अमाला पॉल ने मंदिर के विजिटर्स रजिस्टर में अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कई बातों लिखीं. उन्होंने कहा कि "देवी को न देखकर भी आत्मा को महसूस किया." एक्ट्रेस ने लिखा कि यह दुखद और निराशाजनक है कि 2023 में धार्मिक भेदभाव अभी भी मौजूद है. मैं देवी के पास नहीं जा सकी, लेकिन दूर से आत्मा को महसूस कर सकती थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

मुझे आशा है कि जल्द ही धार्मिक भेदभाव में बदलाव देखने को मिलेंगे. समय आएगा और हम सब से हर आधार पर समान व्यवहार किया जाएगा.

लोग उठा रहे सवाल

इस वाक्ये के बाद तिरुवैरानिकुलम महादेव मंदिर ट्रस्ट द्वारा संचालित मंदिर प्रशासन सवालों के घेरे में है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंदिर के अधिकारियों ने कहा कि वे केवल मौजूदा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे. ट्रस्ट के सचिव प्रसून कुमार ने कहा, "कई अन्य धर्मों के भक्त मंदिर में दर्शन के लिए आए हैं, लेकिन यह कोई नहीं जानता. हालांकि, जब कोई हस्ती आती है, तो इसे एक बड़ा मुद्दा बना दिया जाता है."

ये भी पढ़ें- Birthday Special: दुबई में हुई मुलाकात...फोन पर हुई बात और अबु सलेम पर दिल हार बैठी मोनिका बेदी, दिलचस्प है कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़