'बिग बॉस 14' के बाद अली गोनी ने इसलिए अब तक साइन नहीं किए शोज, खुद किया खुलासा

अली गोनी को पिछले काफी समय से किसी भी टीवी शो में नहीं देखा गया है. उनके चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब आखिरकार एक्टर इसकी वजह भी बता दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 09:24 PM IST
  • अली गोनी पिछले कुछ समय टीवी से दूर हैं
  • अली ने अब बताया कि उन्होंने ब्रेक क्यों लिया
'बिग बॉस 14' के बाद अली गोनी ने इसलिए अब तक साइन नहीं किए शोज, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अदाकारी के दम पर घर-घर में खास पहचान हासिल की है. वह अब तक के करियर में फिक्शन और नॉन-फिक्शन दोनों तरह के शोज जैसे 'कुछ तो है तेरे मेरे दर्मियां', 'ये है मोहब्बतें', एमटीवी 'स्प्लिट्सविला 5', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' और 'नच बलिए 9' का हिस्सा रह चुके हैं.

'बिग बॉस 14' के बाद से ही अली ने नहीं साइन किए शोज

अली की लोकप्रियता तब और बढ़ गई जब अभिनेता ने 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया, लेकिन उसके बाद से उन्होंने कोई टीवी शो नहीं किया. काफी समय से कोई प्रोजेक्ट नहीं लेने का अब अली ने कारण भी बताया है. उन्होंने कहा, ''बिग बॉस' के बाद मैंने टीवी से ब्रेक लिया. यह एक सचेत निर्णय था, क्योंकि मैं अन्य अवसर और रास्ते तलाशना चाहता था.'

इंडस्ट्री में आए बदलावों पर बोले अली गोनी

पिछले कुछ वर्षों में उद्योग में जो बदलाव उन्होंने देखे हैं. उसके बारे में अली कहते हैं, 'उद्योग निश्चित रूप से हर विभाग में विकसित हुआ है. दर्शक अधिक बुद्धिमान, परिपक्व और नए विचारों के प्रति ग्रहणशील हो गए हैं. कहानियां अब अधिक यथार्थवादी हैं.' बता दें कि अली म्यूजिक वीडियोज कर काफी खुश हैं.

बॉलीवुड निर्माताओं से मिल रहे हैं अली

अली ने बहुत यात्रा भी की और अभिनेता और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. अली ने आगे कहा, 'मैं जैस्मीन के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताता हूं. मैं बॉलीवुड और ओटीटी के कुछ निर्माताओं से भी मिला.' अभिनेता का कहना है कि, ओटीटी बूम मौजूद रहेगा क्योंकि लोग वेब सीरीज और डिजिटल कंटेंट देखने का आनंद लेते हैं.

ये भी पढ़ें- 'Merry Christmas' की तैयारी में जुटीं कैटरीना कैफ, शेयर कीं BTS फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़