'पुष्पा-द राइज' की रिलीज के पूरे हुए 2 साल, पार्ट 2 से धूम मचाने को तैयार अल्लू अर्जुन

Pushpa The Rise completes 2 years: अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा-द राइज की रिलीज के 2 साल पूरे हो गए हैं. लेकिन फिल्म का जादू अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं दर्शक फिल्म के पार्ट 2 का भी इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 17, 2023, 02:32 PM IST
  • 'पुष्पा-द राइज' ने रचा था इतिहास
  • अल्लू अर्जुन ने जीता दर्शकों का दिल
'पुष्पा-द राइज' की रिलीज के पूरे हुए 2 साल, पार्ट 2 से धूम मचाने को तैयार अल्लू अर्जुन

नई दिल्ली: Pushpa The Rise completes 2 years:  'पुष्पा - द राइज' की रिलीज को आज दो साल पूरे हो चुके हैं. 17 दिसंबर, 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई, 'पुष्पा द राइज' ने महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 365 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. ये फिल्म 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. इसने दर्शकों को वापस लाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

फिल्म कोविड के बाद दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच लाने कामयाब रही थी.  'पुष्पा द राइज' न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर छाई रही बल्कि ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई. लोगों को फिल्म बेहद पसंद आई थी.

अल्लू अर्जुन ने फिल्म में अपने किरदार पुष्पराज के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता.  पुष्पा के प्रतिष्ठित किरदार और न भूलने वाले संवादों ने उन्हें भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक बना दिया.  फ़िल्म का धमाकेदार संगीत बहुत लंबे समय तक चार्ट में टॉप पर रहे.  फिल्म के संगीत के लिए संगीतकार डीएसपी को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला.

इस फिल्म का सीक्वल 'पुष्पा 2 - द रूल' 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने की उम्मीद है. मास्टर शिल्पकार सुकुमार द्वारा निर्देशित, मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित और अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल द्वारा अभिनीत, पुष्पा 2 -  द रूल पिछले 8-10 महीनों से लगातार 'सर्वाधिक प्रतीक्षित हिंदी फिल्म' और 'सर्वाधिक प्रतीक्षित तेलुगु फिल्म' के रूप में चार्ट में शीर्ष पर है.  फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र को मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया इस प्रत्याशा का अपने आप में सबूत है.

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़