अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' खास वजह से 15 अगस्त को की जा रही हैं रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की सुपरडुपर हिट फिल्म 'पुष्पा 2 : द रूल' 15 अगस्त 2024 को थिएटर में रिलीज की जाएगी. हाल में ही मेकर्स इस बात खुलासा किया कि आखिरकार उन्होंने इस खास दिन को ही फिल्म रिलीज करने के लिए क्यों चुना है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 15, 2023, 02:00 PM IST
  • पुष्पा 2 15 अगस्त को होगी रिलीज
  • अल्लू अर्जुन फिर मचाएंगे धमाल
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' खास वजह से 15 अगस्त को की जा रही हैं रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा

नई दिल्ली:Pushpa 2: 'पुष्पा 2 द रूल' के निर्माताओं ने 15 अगस्त 2024 को इसकी रिलीज की  घोषणा कर बेहद खुश होने वाली खबर दी है. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें देशभक्ति के बारे में कुछ बड़ा होने वाला है. लेकिन अब मेकर्स ने खुद ही खुलासा कर दिया है कि उन्होंने इस दिन को क्यों चुना है.

15 अगस्त को रिलीज होगी पुष्पा 2 

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 : द रूल' को मेकर्स  15 अगस्त 2024 को रिलीज करेंगे. मेकर्स का कहना है कि स्वतंत्रता दिवस के साथ-साथ फिल्म को रक्षा बंधन की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा. 2024 में रक्षाबंधन 19 अगस्त को है. ऐसे में हमारा मानना ​​है कि निर्माता पूरे वीकेंड पर राज करने की कोशिश में हैं.

लग रहे थे कयास

जब से 'पुष्पा 2 द रूल' की रिलीज डेट सामने आई, तब से सब आश्चर्य में पड़ गए कि आखिर निर्माताओं ने यह तारीख क्यों चुनी? क्या वे लंबे वीकेंड का अधिकतम लाभ उठाने की उम्मीद कर रहे हैं? या फिर  इस बार फिल्म में देशभक्ति का कोई एंगल देखने को मिलेगा? या निर्माता फिल्म पर सख्ती से काम कर रहे हैं और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त समय लेना चाहते हैं?

ये स्टार आएंगे नजर

ऐलान के बाद से ही पुष्पा 2 द रूल का लोगों में क्रेज देखने को मिला है. आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर दिलचस्प पोस्टर सामने आया था.  पोस्टर की लोकप्रियता ने तब और रिकॉर्ड बनाए जब प्रशंसकों को अलग - अलग त्योहारों  और अवसरों पर पुष्पा अवतार धारण करते देखा गया.  इसके अलावा कई जगहों पर पुष्पा थीम भी देखने को मिल रही है.माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित 'पुष्पा 2 द रूल' का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया है.

ये भी पढ़ें- Hema Malini: हेमा मालिनी करने जा रही हैं कमबैक, बेटी ईशा देओल ने दिया बड़ा हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़