Video: अल्लू अर्जुन के फैन ने की अनजान शख्स की पिटाई, गंभीर रूप से घायल हुआ पीड़ित

Allu Arjun Fan Misconduct: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की  'पुष्पा 2' जल्द  ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर के फैन का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो के बारे में जानने के लिए पढ़िए ये खबर.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 01:26 PM IST
    • अल्लू अर्जुन के फैन ने की आदमी की पिटाई
    • गंभीर रूप से घायल हुआ पीड़ित, देखें वीडियो
 Video: अल्लू अर्जुन के फैन ने की अनजान शख्स की पिटाई, गंभीर रूप से घायल हुआ पीड़ित

नई दिल्ली: Allu Arjun fan misconduct: बॉलीवुड हो या साउथ सितारों के लिए दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है. अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अपने पसंदीदा स्टार को लेकर बेहेस करते देखा जाता है. इसका ताजा नमूना हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें पुष्पा-2 एक्टर अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों ने एक शख्स को बेहद ही बेरहमी से पीटा. इस वीडियो के वायरल होते ही बेंगलुरु पुलिस हरकत में आ गयी है और उन्होंने ट्वीट का जवाब दिया है.

अल्लू अर्जुन के फैंस ने व्यक्ति की कर दी पिटाई

इस वीडियो को एक्स अकाउंट ( X Account) पर एक अनजान शख्स ने शेयर किया है, जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे कुछ लड़कों का ग्रुप मिलकर एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे हैं. इस वीडियो में मौजूद एक शख्स पीटने वाले व्यक्ति को कहता है कि जब वह 'जय अल्लू अर्जुन' का चैंट करेंगे, तभी वह उसे छोड़ेगा. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उन लड़को ने आदमी को इतना पीटा की वह खून से लथपथ नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने अपने X अकाउंट पर बेंगलुरु पुलिस को टैग करते हुए लिखा, 'बेंगलुरु पुलिस आपको इस तरह के लोगों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए, ऑनलाइन वॉर की वजह से किसी की ऐसी हालत कर देना बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. इसके खिलाफ एक्शन लें.'

वीडियो पर बेंगलुरु पुलिस ने लिया एक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने जवाब देते हुए ट्वीट किया और शख्स से उनका पता-नंबर और एरिये के बारे में भेजने के लिए कहा. बेंगलुरु पुलिस ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हमने जरूरी एक्शन के लिए के आर पुरा पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी शेयर कर दी है.' कई यूजर्स तो इस वीडियो पर ये भी दावा कर रहे हैं कि अल्लू अर्जुन के प्रशंसक जिसे पीट रहे हैं, वह प्रभास का फैन है. एक यूजर ने लिखा, 'अल्लू अर्जुन और प्रभास दोनों के ही फैंस काफी पैशनेट हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अल्लू अर्जुन और प्रभास के फैंस के बीच कलेश.' इस पर अब तक अल्लू अर्जुन की तरफ से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Reman kakkar: रब से है दुआ' में अपने किरदार के लिए रेमन कक्कड़ ने देख रहीं पाकिस्तानी शो, नई चुनौतियों का करेंगी सामना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़