आलिया भट्ट ने अपना नाम बदलने का किया ऐलान, वजह जान चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं. फिल्म के लीड एक्टर और रियल लाइफ कपल ने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 11:42 AM IST
  • आलिया भट्ट बदलेंगी अपना नाम
  • रणबीर के सरनेम 'कपूर' को अपनाएंगी
आलिया भट्ट ने अपना नाम बदलने का किया ऐलान, वजह जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: जल्द ही मां बनने वाली 'डार्लिंग्स' एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने प्रेग्नेंसी फेज का भरपूर लुफ्त अठा रही हैं. कुछ समय पहले ही वह रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ बेबीमूम से लौंटी हैं.  आलिया और रणबीर की जिंदगी में जल्द ही एक नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है. इसकी तैयारी के साथ ही आलिया एक और बड़ा काम करने वाली हैं. जी हां एक्ट्रेस ने अपने नाम को बदलने का ऐलान कर दिया है. कब...क्यूं और कैसे चलिए आपको बताते हैं.

आलिया बदलेंगी नाम

आलिया भट्ट अपना नाम बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. घबराइए मत....एक्ट्रेस अपना पूरा नाम नहीं बदल रही हैं, बल्कि अपने नाम के आगे अपने प्यारे हबी रणबीर कपूर के सरनेम को जोड़ने वाली हैं. जी हां, आलिया जल्द ही अपने नाम के आगे ऑफिशियली कपूर लागा लेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

जिसके बाद उनका पूरा नाम आलिया भट्ट से 'आलिया भट्ट कपूर' हो जाएगा.

क्या है कारण

मीडिया से बात करते हुए आलिया ने बताया कि उनकी शादी को 4 से 5 महीने होने वाले हैं. अब उनका बेबी भी आने वाला है. वह कपूर फैमिली का हिस्सा बन गई हैं. इसलिए अब वो जल्द ही अपना नाम ऑफिशियली बदलकर आलिया भट्ट कपूर करने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मेरे ऊपर ऐसा करने का कोई प्रेशर या कोई स्पेशल कारण नहीं है. मुझे ऐसा करके खुशी होगी.' 

रणबीर का बदला मैरिटल स्टेटस

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग शादी करने के बाद पासपोर्ट पर अपना मैरिटल स्टेटस पहले ही बदल लिया था. अब आलिया भी अपना मैरिटल स्टेटस बदलने को पूरी तरह तैयार हैं. आलिया ने कहा- 'अब हमारा बेबी आने वाला है. मैं अब भट्ट नहीं रहना चाहती हूं. कपूर परिवार एक साथ ट्रैवल कर रहा है, आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है? मैं लेफ्ट आउट यानी आउटसाइडर जैसा नहीं फील करना चाहती हूं. मैं हमेशा आलिया भट्ट ही रहूगीं, लेकिन अब मैं कपूर भी हूं.'  

ये भी पढ़ें- Liger: सेंसर बोर्ड की उम्मीदों पर खरी उतरी विजय देवरकोंडा की फिल्म, इंटीमेट सीन से लेकर डायलॉग पर जूरी ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़