Alia bhatt ने जयदीप अहलावत को दी थी नंबर ब्लॉक करने की धमकी, जानिए किस आदत से हो गई थीं परेशान!

Jaideep Ahlawat on Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्टर जयदीप अहलावत हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म 'जाने जान' में मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में एक्टर के काम को काफी पसंद किया गया था, उनके नए अवतार को क्रटिक्स की तरफ से अच्छे रेस्पॉन्स मिले हैं. अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में फिल्म राजी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2023, 06:02 PM IST
    • जयदीप अहलावत की किस हरकत से परेशान थीं आलिया भट्ट
    • क्यों दी थी राजी की शूटिंग के बाद नंबर ब्लॉक करने की धमकी
Alia bhatt ने जयदीप अहलावत को दी थी नंबर ब्लॉक करने की धमकी, जानिए किस आदत से हो गई थीं परेशान!

नई दिल्ली: Jaideep Ahlawat on Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्टर जयदीप अहलावत अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग स्किल्स का कोई जवाब नहीं है, वह अपने रोल को स्क्रीन पर बखूबी निभाते हैं. हाल ही में जयदीप ने एक इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग और फिल्म 'राजी' से जुड़ा एक बड़ा किस्सा सबके साथ शेयर किया है. 

जयदीप अहलावत को क्यों मिली थी धमकी ?

दरअसल एक्टर कई बार अपनी परफॉरमेंस से सेटिस्फाई नहीं हो पाते, उन्हें लगता हैं कि उन्होंने अपना काम अच्छी तरह नहीं किया है. और इसी वजह से वह अपनी फिल्मों को रिलीज के बाद भी नहीं देखते. उन्होंने कहा, 'मैंने फिल्म राजी इसलिए देखी क्योंकि मेघना और आलिया ने मुझे धमकी दी थी कि वो मेरा नंबर ब्लॉक कर देंगी, मैंने चौथी स्क्रीनिंग में फिल्म देखी थी. उन्होंने बताया कि इस फिल्म का फाइन शेड्यूल पटियाला में हो रहा था, उनके पास टाइम कम था और उन्हें कुछ क्लोज शॉट्स देने थे." एक्टर ने आलिया और मेघना की धमकी से दर कर फिल्म देखने का फैसला किया था.

राजी के शूट के दौरान आते थे बुरे सपने 

एक्टर ने  ये भी बताया कि राजी के शूट के दौरान उन्हें रात को बुरे सपने आते थे, कभी कभी तो वो सपने से डर कर उठ जाते थे. एक दिन उन्होंने सपने में देखा था कि जब वो सुबह उठे तो चारों तरफ लोग बंदूकों और बमों के साथ भाग रहे थे. उन्होंने कहा कि पहली बार उन्हें काम की वजह से घबराहट महसूस होने लगी थी. जयदीप ने बोला, 'काम का दीमाग पर असर पड़ना आम बात है, मेरे साथ ऐसा हुआ कि जब मैं फिल्म राजी कर रहा था तब  मुझे पहली बार काम की वजह से बुरे सपने आने लगे थे. मुझे कभी बुरे सपने नहीं आते थे, लेकिन मैं उस समय स्पाई-वर्स में बहुत ज्यादा फंस गया था, क्योंकि मैंने इस टॉपिक पर कड़ी कुछ पढ़ सुन लिया था इसीलिए मैं डर गया था.' 

कब आई थी राजी ?

फिल्म राजी की बात करें तो ये फिल्म मेघना गुलजार ने डायरेक्ट की थी और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज की गई थी. फिल्म में मुख्य किरदार आलिया भट्ट और विक्की कौशल का था. आलिया भट्ट को फिल्म में एक जासूस का रोल प्ले करना था जिसे पाकिस्तान भेजा जाना था और आलिया के किरदार 'राजी' को जयदीप से ट्रेनिंग लेनी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद भी आई थी. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान दिलाएगा सवि को रूम, दूर्वा को लगेगा बड़ा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़