Brahmastra Trailer out: पहले नहीं देखा होगा रणबीर कपूर का ऐसा अंदाज, जबरदस्त एडवेंचर ने किया हैरान

Brahmastra Trailer out: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो चुका है. फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2022, 12:50 PM IST
  • आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर आ गया है
  • ट्रेलर में रणबीर काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं
Brahmastra Trailer out: पहले नहीं देखा होगा रणबीर कपूर का ऐसा अंदाज, जबरदस्त एडवेंचर ने किया हैरान

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' का ट्रेलर लंबे वक्त के इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो चुका है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पौराणिक के साथ ही आधुनिक तड़का भी लगाया गया है. ट्रेलर की शुरुआत रणबीर की झलक और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दमदार आवाज के साथ होती है. इसमें सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी दिखाई गई है.

जानिए कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में अमिताभ कहते हैं, 'जल, वायु. अग्नि, प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों से भरी हुई है. ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता ब्रह्मास्त्र की और एक ऐसे नौजवान शिवा की जो इस बात से अनजान है कि वो ब्रह्मास्त्र की किस्मत का सिकंदर है.' यह कहानी है शिवा (रणबीर कपूर) की जो एक सामान्य लड़के की तरह ही अपनी जिंदगी जी रहा है, लेकिन उसके पास कई अलौकिक शक्तियां है.

ऐसा है रणबीर कपूर का किरदार

शिवा की मुलाकात होती है ईशा यानी आलिया भट्ट से, जिसे देखते ही शिवा को प्यार हो जाता है. इसके बाद ईशा को पता चलता है कि शिवा कोई आम शख्स नहीं है, उसमें कई अलौकिक शक्तियां, जिसकी वजह से आग भी उसे नहीं जला सकती.

शिवा को धीरे-धीरे इस बात का एहसास हो जाता है कि वह अग्नि अस्त्र है, आग से उसका कोई पुराना नाता है. इसके बाद अस्त्रों की दुनिया में शिवा धमाकेदार एंट्री करता है.

भव्य है हर सीन

ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त VFX और ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. इसका हर सीन बेहद भव्य फिल्माया गया है. इसी से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को एक स्तर पर पेश करने की तैयारी की जा रही है. 'ब्रह्मास्त्र' के पहले पार्ट में प्यार, फायर और लाइट का जबरदस्त मिश्रण देखने को मिल रहा है. ट्रेलर ने ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

दिलचस्प है मौनी रॉट का रोल

ट्रेलर में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय की झलक भी देखने को मिल रही है. सभी कलाकार अपने किरदारों में काफी दिलचस्प दिख रहे हैं. खासतौर पर मौनी की भूमिका ने काफी बेचैनी बढ़ा दी है. इसमें उन्हें 'अंधेरे की रानी' का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. यह पहला मौका है जब मौनी इस तरह किसी खलनायिका के रोल में नजर आ रही हैं.

इस दिन रिलीज हो रही है 'ब्रह्मास्त्र'

मेकर्स इस फिल्म को पैन इंडिया बनाने की कोशिश में है. यह फिल्म 3 पार्ट्स में रिलीज की जाएगी. फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर ने बेशक धमाल मचा दिया हो, लेकिन फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं इसका खुलासा को 9 सितंबर को ही होगा, जब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- 'सम्राट पृथ्वीराज' की असफलता के बाद टूटा अक्षय कुमार का दिल, लिया ये बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़