Alia Bhatt on Raha: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी राहा का इस कारण चेहरा नहीं कर रहे रिवील, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Alia Bhatt on Raha: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर का भले ही लोगों ने चेहरा न देखा हो, लेकिन लिटिल स्टार लाइम लाइट में छाई रहती हैं. वहीं आलिया भी फैंस को राहा की अपडेट देती रहती हैं. अब हाल में मॉमी आलिया बताया कि आखिरकार वह बेटी का चेहरा लोगों को क्यों दिखाना नहीं चाहती हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 27, 2023, 11:41 AM IST
  • आलिया भट्ट ने खोला राज
  • क्यों फैंस से बेटी को रखें है दूर?
Alia Bhatt on Raha: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी राहा का इस कारण चेहरा नहीं कर रहे रिवील, एक्ट्रेस ने बताई वजह

नई दिल्ली: Alia Bhatt on Raha: सुपर मॉम आलिया भट्ट और कूल डैड रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे लवली कपल्स में से एक हैं. दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. वहीं 2022  नवंबर में पेरेंट्स बन गए थे. आलिया ने प्रेंगेंसी से लेकर राहा के जन्म के बाद कई फोटोज शेयर की, लेकिन बेटी का चेहरा अभी तक रिवील नहीं किया है. दोनों अक्सर पैपराजी से राहा की पिक्चर्स शेयर न करने और उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखने की बात करते दिखाई देते हैं. इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने इसके पीछे की वजह बताई है.

राहा को लेकर पजेसिव हैं मॉमी आलिया

आलिया भट्ट ने हाल ही में वोग इंडिया को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान एक्ट्रेस से बेटी राहा की फोटोज रिवील न करने की वजह पूछी गई, तो उन्होंने बताया कि 'मैं राहा के बारे में किसी भी तरह की बातें नहीं सुन सकती हूं. रणबीर और मैं इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट हैं कि हम कब तक राहा को लोगों से दूर रखेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

हम उसकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट भी नहीं करेंगे. मैं उसके बारे में हो रही किसी भी तरह की बात से सहज नहीं हूं. भले ही हमें ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं हों, ढेरों आशीर्वाद मिले हों.'

राहा की पिक्चर शेयर नहीं करेंगी आलिया!

आलिया ने कहा कि, 'मुझे राहा की मम्मी बुलाते हैं सभी, जो मुझे सुनने में बहुत अच्छा लगता है. मैं उन लोगों के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हूं जिनसे बहुत प्यार करती हूं.  मेरा मनना है कि एक बच्चे को पब्लिक फिगर नहीं होना चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

ऐसा नहीं है कि हम नहीं चाहते कि कोई भी उसे नहीं देखे. जब तक वह छोटी है ये तब तक के लिए है और लोग हमारे इस डिसीजन का सपोर्ट करते हैं.'

 पैपराजी ने मानी हमारी बात

इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने भी पैपराजी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पैपराजी ने हमारी बात का मान रखा. जब लंदन से हम लौटे थे, तो पैपराजी ने राहा की पिक्चर्स नहीं ली थीं. मैं मानती हूं कि हम एक बिजनेस का पार्ट हैं. पैपराजी मेरी फैमली जैसा हैं और वो बहुत रिस्पेक्टिव हैं. उनका ये तरीका मुझे अच्छा लगा'

ये भी पढ़ें- दुबई इवेंट में Malaika Arora को देख बेकाबू हुए फैंस, एक्ट्रेस के साथ हुई धक्का-मुक्की

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़