Christmas Party: फिल्ममेकर महेश भट्ट ने दी क्रिसमस की ग्रैंड पार्टी, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर समेत ये सितारे हुए शामिल

Christmas Party: बीती रात यानी 24 दिसंबर को फिल्ममेकर महेश भट्ट ने क्रिसमस की ग्रैंड पार्टी घर पर रखी. इस पार्टी में बेटी आलिया भट्ट और दामाद रणबीर कपूर के साथ-साथ कई और दिग्गज मेहमान शामिल हुए.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 25, 2023, 10:01 AM IST
  • महेश भट्ट के घर हुई क्रिसमस पार्टी
  • आलिया भट्ट का नजर आया कूल लुक
Christmas Party: फिल्ममेकर महेश भट्ट ने दी क्रिसमस की ग्रैंड पार्टी, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर समेत ये सितारे हुए शामिल

नई दिल्ली:Christmas Party: पूरी दुनिया में क्रिसमस की धूम है. बॉलीवुड भी इस मामले में कहां पीछे रहने वाला था. बीती रात कई दिग्गज सितारों को महेश भट्ट के घर पर क्रिसमस की पार्टी में शामिल होते स्पॉट किया गया. सभी बेहद खुश नजर आ रहे थे. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर और अयान मुखर्जी भी इस पार्टी में शामिल हुए.

रणबीर-आलिया का कूल लुक

पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का कूल लुक देखने को मिला. जहां रणबीर ने पैंट शर्ट और ब्लैक हाफ जैकेट कैरी की थी, तो वहीं आलिया भट्ट ग्रीन कलर की वन शोल्डर ड्रैस में दिखीं. उन्होंने सैंटा बैंड भी कैरी किया हुआ था. वहीं उनके साथ साथ करीबी दोस्त करण जौहर और अयान मुखर्जी भी नजर आए.

पूजा भट्ट दिखीं खूबसूरत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पिता महेश भट्ट की पार्टी में शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट भी शामिल हुई थीं. अभिनेत्री से निर्देशक बनी पूजा ऑल ब्लैक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी में शामिल होने से पहले वे पैपराजी के सामने फोटो के लिए पोज देती नजर आईं.

इन फिल्मों में दिखेंगे स्टार्स 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. वहीं, आलिया भट्ट जल्द ही जिगरा नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं. बात महेश भट्ट और पूजा भट्ट की करें तो दोनों जल्द ही एक वेब सीरीज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. 

इसे भी पढ़ें: Arbaaz Khan wedding: अरबाज और शूरा खान के निकाह की पहली फोटो आई सामने, एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़