Brahmastra: रणबीर-आलिया की फिल्म का नया प्रोमो हुआ रिलीज, दमदार एक्शन और VFX ने जीता फैंस का दिल

Brahmastra: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म रिलीज से पहले अयान मुखर्जी ने फिल्म का नया प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिले है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 06:06 PM IST
  • रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का नया प्रोमो हुआ आउट
  • दमदार एक्शन और वीएफएक्स ने जीता फैंस का दिल
Brahmastra: रणबीर-आलिया की फिल्म का नया प्रोमो हुआ रिलीज, दमदार एक्शन और VFX ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: Brahmastra: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.  फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र का एक और नया प्रोमो जारी किया है. 

रिलीज हुआ नया प्रोमो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिल्म रिलीज से पहले ब्रह्मास्त्र का नया प्रोमो शुरू हुआ है. प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे बुरी ताकतें ब्रह्मास्त्र हासिल करने की कोशिश  करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि मौनी रॉय ब्रह्मदेव से ब्रह्मास्त्र हासिल करने के लिए आशीर्वाद मांगती हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर का मार्गदर्शन करते हैं. 

प्रोमो में आलिया और नागार्जुन भी आए नजर 
फिल्म के इस प्रोमो आलिया, नागार्जुन भी नजर आए. फिल्म का प्रोमो में काफी रोमांचक , जबरदस्त एक्शन सीन और मन को लुभाने वाले वीएफएक्स देखने को मिले हैं. अयान मुखर्जी की ये फिल्म हॉलीवुड एक्शन फिल्म को टक्कर देते हुए नजर आ सकती है. 

9 सितंबर को होगी रिलीज 
अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर और गाने को सोशल मीडिया  पर काफी पसंद किया गया है. बता दें कि फिल्म की कहानी पौराणिक कथाओं पर आधारित है. फिल्म 9 सितंबर को 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. फिल्म में रोमांस, थ्रिलर और जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिलेगा. 

इसे भी पढ़ेंः Anupamaa: सुपरहिट होने का बावजूद 'अनुपमा' से बोर हुईं ये एक्ट्रेस, किया शो छोड़ने का फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़