Poacher में आलिया भट्ट का दिखा नया अंदाज, बोलीं- 'मर्डर तो मर्डर है...'

Poacher: आलिया भट्ट आने वाली सीरीज पोचर से बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़ी हैं. वहीं अब सीरीज से एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपराध के खिलाफ आवाज उठाती नजर आ रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 12, 2024, 03:30 PM IST
  • Poacher का जल्द होगा प्रीमियर
  • आलिया ने अपराध के खिलाफ बुलंद की आवाज
Poacher में आलिया भट्ट का दिखा नया अंदाज, बोलीं- 'मर्डर तो मर्डर है...'

नई दिल्ली: Poacher: आलिया भट्ट एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर वेब सीरीज पोचर के साथ ओटीटी पर नजर आने वाली हैं. इसका प्रीमियर 23 फरवरी को होने वाला है. ये सीरीज सच्ची घटनाओं पर बेस्ट है, जो भारतीय इतिहास में हाथी दांत के अवैध शिकार के सबसे बड़े गिरोह का पता लगाती है.

इसके लिए आलिया ने एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता के साथ हाथ मिलाया हैं, जिन्होंने न सिर्फ इसे लिखा और क्रिएट किया हैं, बल्कि इसे डायरेक्टर भी किया है. इस सीरीज में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य सहित कई टैलेंटेड एक्टर्स शामिल हैं. इसकी कहानी भारतीय वन सेवा अधिकारियों, एनजीओ कार्यकर्ताओं, पुलिस कांस्टेबलों और अच्छे लोगों के एक ग्रुप पर आधारित है, जिन्होंने इस इन्वेस्टिगेटिव को ट्रैक करने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल दी.

प्राइम वीडियो ने हाल में एक डरावना अवेयरनेस वीडियो जारी किया, जो एक भयानक खामोशी, बदूब और एक भूतिया वातावरण ने जंगल के सुंदर, शांत और कायाकल्प करने वाले माहोल को अपने कब्जे में किया है. आलिया सदमे में है, क्योंकि उनकी नजर एक भरी हुई राइफल, बुलेट केसिंग और एक बेजान शरीर पर पड़ती है, जो वहां मौजूद किसी भी इंसान को कंपा देगी और अनुचित घटनाओं को और भी रियल बना देगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

जंगल के बीच में क्राइम सीन होता है. जहां एक निर्दोष की बेरहमी से और असामयिक जान ले ली गई. यह सीन आपको जीवन के मूल्य के बारे में दर्दनाक रूप से सोचने पर मजबूर कर देता है. इंसान हो या जानवर, क्या सभी की जान की कीमत एक जैसी नहीं होनी चाहिए? और दोनों के ख़िलाफ़ किए गए अपराधों को अंजाने में छोड़ दिया नहीं जाना चाहिए, आख़िरकार, 'मर्डर तो मर्डर है'.

पोचर क्यूसी एंटरटेनमेंट के एडवर्ड एच. हैम जूनियर, रेमंड मैन्सफील्ड और सीन मैककिट्रिक द्वारा सुटेबल पिक्चर्स, पुअर मैन प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के सहयोग से एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूस की गई है. एलन मैकएलेक्स (सूटेबल बॉय) सूटेबल पिक्चर्स के लिए निर्माता के रूप में काम करते हैं. दिल्ली क्राइम के डी.ओ.पी जोहान एड्ट, संगीतकार एंड्रयू लॉकिंगटन और एडिटर बेवर्ली मिल्स भी हैं.

ये भी पढ़ें- जब महमूद के प्यार में गिरफ्तार हो गई थीं अरुणा ईरानी! 40 की उम्र में रचाया ब्याह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़