'पोचर' की कई खूबियों ने प्रेरित हुईं आलिया भट्ट, बताया कैसे बनीं शो का हिस्सा

आलिया भट्ट लगातार अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. फिलहाल वह अपने अगले प्रोजेक्ट 'पोचर' को लेकर चर्च में आ गई हैं. अब एक्ट्रेस ने बताया है कि वह आखिर वजह से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनी हैं.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 15, 2024, 08:23 PM IST
    • 'पोचर' के साथ चर्चा में आईं आलिया
    • आलिय भट्ट ने बताई जुड़ने की वजह
'पोचर' की कई खूबियों ने प्रेरित हुईं आलिया भट्ट, बताया कैसे बनीं शो का हिस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जल्द ही उन्हें वेब शो 'पोचर' को में देखा जाने वाला है. इस बारे में एक्ट्रेस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने का फैसला कई फैक्टर्स के आधार पर लिया था. शो में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम करने वाली एक्ट्रेस आलिया ने 'पोचर' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से इस प्रोजेक्ट को लेकर खुलकर बात की.

आलिया कैसे हुईं प्रेरित

आलिया ने एक्टर दिब्येंदु भट्टाचार्य और रोशन मैथ्यू, शो के निर्माता और निर्देशक रिची मेहता और प्राइम वीडियो के अधिकारियों के साथ स्टेज शेयर किया है. शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम करने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, 'मैं सिर्फ एक चीज की ओर इशारा नहीं कर सकती, जिसने मुझे एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में इस शो का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया.'

आलिया के लिए खास रहे सीन्स

आलिया ने आगे कहा, 'इसमें कई चीजें एक साथ हैं, जो मुझे पसंद आईं, जैसे रिची द्वारा तैयार की गई शानदार कहानी, रिसर्च में उनकी कड़ी मेहनत, देश के कुछ बेस्ट एक्टर्स की शानदार भूमिका और निश्चित रूप से दर्शकों पर शो का असर.' उन्होंने आगे कहा, 'रिची और एक्टर्स सहित टीम ने इतना अद्भुत काम किया है कि सीरीज देखकर मेरी आंखें भर आईं और इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा. शो में ऐसे कई सीन्स हैं, जिनके बारे में मैं अभी बात नहीं कर सकती, लेकिन मैंने और मेरी बहन ने सीन्स पर नोट्स का आदान-प्रदान किया और ये 3-4 सीन्स वास्तव में हमारे लिए खास रहे.'

23 फरवरी को रिलीज होगी सीरीज

बता दें कि 'पोचर' 23 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में रिलीज किए गए टीजर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, ट्रेलर के साथ-साथ सीरीज के लिए काफी उत्सुकता भी बढ़ गई है.

इस फिल्म में दिखेंगी आलिया

दूसरी ओर आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट की जा रही हैं. इस समय एक्ट्रेस के पास 'जिगरा' टाइटल से बन रही फिल्म पाइपलाइन में है. आलिया के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब की साजिश का शिकार होगी सवि, ईशान देगा सजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़