आलिया भट्ट के पिता Mahesh Bhatt की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल से घर पहुंचे फिल्म मेकर

बॉलीवुड के बेहद मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट का इन दिनों स्वास्थ्य ठीक नहीं है. हाल ही में वे अस्पताल में भर्ती हुए थे. फिल्म मेकर की हार्ट सर्जरी की गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 11:34 AM IST
  • महेश भट्ट की हुई सर्जरी
  • फिल्म मेकर की तबीयत में सुधार
आलिया भट्ट के पिता Mahesh Bhatt की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल से घर पहुंचे फिल्म मेकर

नई दिल्ली: भट्ट परिवार में इन दिनों महौल परेशानी भरा है. आलिया भट्ट और पूरा परिवार पिता और पॉपुलर निर्देशक महेश भट्ट की हेल्थ को लेकर काफी टेंशन में है. हाल ही में महेश भट्ट की हार्ट सर्जरी हुई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म मेकर की एंजियोप्लास्टी हुई है. फिलहाल वे रिकवर कर रहे हैं.

महेश भट्ट की हार्ट सर्जरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महेट भट्ट ने पिछले महीने अपने हार्ट का चेकअप कराया था. इस दौरान पता चला था कि उन्हें जल्द ही एक सर्जरी की जरूरत है. रिपोर्ट के मुताबिक भट्ट की सर्जरी 4 दिन पहले की गई थी. अब वह घर पहुंच चुके हैं और रिकवर कर रहे हैं. 

बेटे राहुल ने कंफर्म की न्यूज

महेश भट्ट के बेटे राहुल ने इस खबर को कंफर्म किया है. राहुल ने बताया कि उनके पिता को इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी दिल की सर्जरी हुई. उन्होंने कहा कि अंत भला तो सब भला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm)

वह अब ठीक है और घर वापस आ गये हैं. मैं आपको और ज्यादा डिटेल्स नहीं दे सकता. राहुल ने बताया कि अस्पताल में सब लोगों को जाने की परमिशन नहीं थी.

महेश भट्ट ने दी कई बेहतरीन फिल्में

महेश भट्ट की बात करें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. उन्होंने 26 साल की उम्र में फिल्म ‘मंजिलें और भी हैं’ से निर्देशन में कदम रखा था. इसके बाद महेश भट्ट ने सारांश, अर्थ, नाम, कारतूस, आशिकी, दिल है कि मानता नहीं और हम हैं राही प्यार के जैसी बहुत सी शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म मेकर का विवादों से भी गहरा नाता है.

ये भी पढ़ें- Salaar: 'सालार' के सेट से प्रभास की नई तस्वीर हुई लीक, कमेंट में फैंस ने पूछ लिए ऐसे-ऐसे सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़