Raha Kapoor: एक साल की हुईं रणबीर और आलिया की राहा, इस खास अंदाज में दादी-नानी ने लाडली पर लुटाया प्यार

Raha Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा कपूर 6 नवंबर को एक साल की हो गई हैं. कपूर और भट्ट परिवार के लिए आज का दिन काफी स्पेशल है. इस मौके पर परिवार के सदस्य, सहित फैंस भी राहा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2023, 05:13 PM IST
    • रणबीर और आलिया की लाडली हुईं एक साल की
    • दादी और नानी ने इस अंदाज में लिखा मैसेज
Raha Kapoor: एक साल की हुईं रणबीर और आलिया की राहा, इस खास अंदाज में दादी-नानी ने लाडली पर लुटाया प्यार

नई दिल्ली: Raha Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल हैं. आज इस जोड़ी के लिए बेहद खास दिन है. दरअसल आलिया और रणबीर कपूर की नन्ही प्रिंसेस राहा आज एक साल की हो गई हैं. वहीं आलिया-रणबीर के तमाम फैंस उनकी लाडली के पहले बर्थडे पर जमकर विश कर रहे हैं. वहीं  इस खास दिन पर, दादी नीतू कपूर और नानी सोनी राजदान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पोती-नातिन के लिए दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है.

एक साल की हुईं आलिया और रणबीर की बेटी 

आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर ने एक साल का सफर पूरा कर लिया है. दोनों ने अपने पेरेंटहुड को काफी अच्छे से एन्जॉय किया है. आज कपल के लिए बहुत ही स्पेशल दिन है. हालांकि अभी तक कपूर खानदान ने अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है. जन्मदिन के मौके पर आलिया और रणबीर कपूर के फैंस दोनों को बेटी के जन्मदिन पर विश कर रहे हैं.

नीतू सिंह और सोनी राजदान ने लुटाया प्यार 

राहा के जन्मदिन पर उनकी दादी यानि नीतू कपूर ने अपनी लाडली को बड़े क्यूट अंदाज में सोशल मीडिया पर विश किया है. अपनी इंस्टा स्टोरी नोट में नीतू और रिद्धिमा ने राहा के लिए लिखा कि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी छोटी राहा एक साल की हो गई हैं. उन्होंने उनके लिए एक सुंदर बर्थडे पोस्ट भी लिखा.  राहा कपूर की नानी सोनी राजदान ने भी उनके पहले जन्मदिन पर एक प्यारा सा नोट लिखा है. सोनी राजदान के जन्मदिन की पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'ऐसा लगता है ये कल की ही बात है कि तुम हमारी दुनिया में आई थी. विश्वास नहीं हो रहा कि एक साल बीत गया. हैप्पी बर्थडे तो माय डार्लिंग राहा.' 

बेटी राहा के लिए ई-मेल लिखती हैं आलिया

इन सब के अलावा आपको बता दें कि एक इंटरव्यू रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि आलिया भट्ट राहा के लिए हर रोज ई-मेल लिखती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी खबर सामने आई थी कि एक्टर भी अपनी बेटी के लिए ई-मेल लिखना चाहते हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 में अपने घर पर फैमिली और कुछ खास दोस्त की मौजूदगी में शादी की थी. शादी के करीब दो महीने बाद कपल ने के साथ गुड न्यूज शेयर की थी, जिसके बाद कपल ने 6 नवंबर को बेटी राहा का वेलकम किया था.

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandana fake video: फेक AI वीडियो का शिकार हुईं एनिमल की एक्ट्रेस, अमिताभ बच्चन ने भी की लीगल एक्शन की मांग!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़