Alia Bhatt ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, जानें तस्वीरें देख लोग क्यों बोले Copy-Cat

Alia Bhatt Photoshoot: बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने ग्लैमरस अंदाज से लाइम लाइट में छाई हुईं हैं. मेट गाला के बाद अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नया फोटोशूट शेयर कर , जिसे देख बवाल हो गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 12, 2024, 01:36 PM IST
  • आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज वायरल
 Alia Bhatt ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, जानें तस्वीरें देख लोग क्यों बोले Copy-Cat

नई दिल्ली:Alia Bhatt Photoshoot: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज शुमार आलिया भट्ट इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं. अपनी कमाल की एक्टिंग को लेकर आलिया काफी मशहूर हैं. हाल में ही मेट गाला में साड़ी में नजर आईं एक्ट्रेस की खूबसूरती की दुनिया कायल हो गई. वहीं एक बार फिर उन्होंने नई तस्वीरों से सबको दीवाना बना लिया है. वहीं कुछ लोग आलिया की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख एक्ट्रेस को कॉपी कैट का टैग दे रहे हैं.

बॉस लेडी बनीं आलिया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

हाल ही में आलिया भट्ट ने  एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ने इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.  इन तस्वीरों में  आलिया भट्ट अलग-अलग ड्रेस और अलग-अलग पोज में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस इन फोटोज में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

आलिया का दिखा सिजलिंग अंदाज

आलिया भट्ट ने इस दौरान अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. वहीं इन तस्वीरों में उनका ब्रालेस लुक भी देखने को मिला है, जिसे देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. तस्वीरों में आलिया भट्ट का सिजलिंग और बोल्ड अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस को बताया कॉपी कैट

आलिया की फोटोज यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं. वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को कॉपीकैट का टैग दे दिया है.  कुछ फैंस ने आलिया भट्ट की इन फोटोज को देखकर उनकी तुलना दीपिका पादुकोण और करीना कपूर से कर दी. फिलहाल आलिया अपने इन लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख कपूर खानदान का ये सुपरस्टार खो बैठा था अपने होश, सेट पर भूल गया था अपने डायलॉग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़