176 साल पुराने क्लब में रिसेप्शन देंगे अली फजल और ऋचा चड्ढा, सामने आया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड स्टार ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुराना क्लब को चुना है, जो अब एक लक्जरी इवेंट भी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 09:38 PM IST
  • ऋचा-अली ने रिसेप्शन के लिए चुना 176 साल पुराना क्लब
  • दोनों कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं
176 साल पुराने क्लब में रिसेप्शन देंगे अली फजल और ऋचा चड्ढा, सामने आया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा (Richa Chaddha) पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों बस कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. इसी बीच दोनों के रिसेप्शन को लेकर एक खबर आई है. 

176 साल पुराने क्लब में रिसेप्शन देंगे अली-ऋचा

अली और ऋचा के वेडिंग रिसेप्शन को लेकर जानकारी आई है कि उन्होंने इसके लिए 176 साल पुरानी जगह को चुना है. इस कपल ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुराना क्लब को चुना है, जो अब एक लक्जरी इवेंट भी है.

सामने आया बड़ा अपडेट

अभिनेता इस हफ्ते दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां उनकी शादी का जश्न शुरू होने की उम्मीद है. दोनों स्टार प्रतिष्ठित 'द ग्रेट ईस्टर्न होम' में शादी का रिसेप्शन देंगे, जो 176 साल पुरानी मिल के अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट स्पेस भी है.

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं अली-ऋचा 

इस जगह पर पहले कई तरह की शादियों, पार्टियों, फैशन शो और त्योहारों की मेजबानी हुई है. ऋचा और अली के वेडिंग प्लानर्स ने उनकी इस खूबसूरत किट्सची पसंद को एक मजेदार वेडिंग पार्टी वेन्यू में बदलने का बीड़ा उठाया है. बहरहाल, लगभग 10 सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

ये भी पढे़ं- अनन्या पांडे ने फिर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, इन अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़