टीवी पर नई 'Naagin' ने दी दस्तक, क्या उड़ने वाली है एकता कपूर की नींद?

टीवी पर एलिया घोष ने नागिन ('Naagin) अवतार में एक धमाकेदार एंट्री की है. अभिनेत्री का नाम भी नागिन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गया है. अभिनेत्री अपने नए शो की वजह से खबरों में छाई हुई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2022, 12:13 PM IST
  • 'नागिन' बन एलिया घोष ने मचाया धमाल
  • नए शो ने एकता कपूर के उड़ाए होश
टीवी पर नई 'Naagin' ने दी दस्तक, क्या उड़ने वाली है एकता कपूर की नींद?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर नागिन (Naagin) को लेकर कई शोज दस्तक दे चुके हैं, लेकिन इन सभी शोज में से सीरियल क्वीन एकता कपूर (ekta kapoor) के शो 'नागिन' का मुकाबला कोई नहीं कर पाया है. वहीं एकता के इस शो में हर टॉप की टीवी एक्ट्रेस ने नागिन का किरदार निभाकर दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है. इसने अपने यूनिक कॉन्सेप्ट से हर किसी का दिल जीत लिया है. हांलाकि अब एकता कपूर की टेंशन थोड़ी बढ़ने वाली है.

कौन हैं एलिया घोष

दरअसल, हाल ही में टीवी पर लॉन्च हुआ एक नया शो है. इस नए शो में एलिया घोष (Aleya Ghosh) लीड रोल में है. जिनकी हर तरफ चर्चा हो रही है. वहीं शो की कहानी इच्छाधारी नागिन पर ही आधारित है. एलिया घोष का जन्म लखनऊ में हुआ था, लेकिन वे एक बंगाली परिवार से ताल्लुख रखती हैं. बचपन से ही एक्टिंग की शौकीन एलिया कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं,

जिसमें परमवतार श्री कृष्णा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, शादी मुबारक और कर्ण संगिनी जैसे शोज शामिल हैं. अभिनेत्री ने ज्यादातर माइथोलॉजिकल शोज में ही काम किया है. उन्होंने 2018 में टीवी सीरियल्स में डेब्यू किया था. 

'नागमणि' में नागिन बन मचा रही हैं धमाल

नए शो 'नागमणि' में लीड रोल निभाने वाली एलिया घोष आजकल लाइम लाइट में छाई हुईं हैं. इस नए शो में वह एक इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा रहीं है,

जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं शो और उनके लुक की तुलना एकता कपूर के सीरियल नागिन और उसमें लीड रोल कर रही तेजस्वी प्रकाश से की जा रही है. एलिया को लेकर काफी बज क्रिएट कर दिया गया है. हर तरफ उनके ही चर्चे हो रहे हैं. बता दें एलिया कलर्स के शो संगिनी में तेजस्वी प्रकाश के साथ काम कर चुकी हैं. एलिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पर 72.4k फॉलोअर्स हैं. 

दंगल टीवी पर शो ने दी दस्तक

शो 'नागमणि' दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहा है. शो को 13 जून को लॉन्च कर दिया गया था. जब से यह शो लॉन्च हुआ है तब से इसे एकता के नागिन शो का तगड़ा कॉम्पटीटर माना जा रहा है. इस शो में एलिया के अलावा पवित्रा पुनिया और आदित्य रेडिज नजर आ रहे हैं. वहीं एलिया घोष को लेकर जबरदस्त हाईप बना हुआ है. अब देखना होगा की अपने नए शो से एलिया फैंस को कितनी इंप्रेस कर पाती हैं. 

ये भी पढ़े- साड़ी में भी कहर ढा रही हैं आमना शरीफ, इन अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़