Akshaye Khanna Birthday: 49 साल के अक्षय खन्ना हैं आज भी जी रहे हैं सिंगल लाइफ, कपूर खानदान की इस लाडली बिटिया से होते-होते रह गई थी सगाई

Akshaye Khanna Birthday: बॉलीवुड के सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना कई बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों को दिल जीत चुके हैं. एक्टर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. चलिए उनसे जुड़े कुछ खास किस्से जानते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 28, 2024, 08:45 AM IST
  • 49 साल के हुए अक्षय खन्ना
  • एक्टर ने आज तक नहीं की शादी
Akshaye Khanna Birthday: 49 साल के अक्षय खन्ना हैं आज भी जी रहे हैं सिंगल लाइफ, कपूर खानदान की इस लाडली बिटिया से होते-होते रह गई थी सगाई

नई दिल्ली:Akshaye Khanna Birthday: विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर है. उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. आज अक्षय खन्ना अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर का जन्म 28 मार्च 1975 को हुआ था. वहीं उनके करियर की शुरुआत 1997 में फिल्म 'हिमालय पुत्र' से हुई थी. बता दें कि फिल्मों में रोमांस और कई बार शादी कर चुके एक्टर रियल लाइफ में सिंगल हैं.

कपूर खानदान से जुड़ते-जुड़ते रह गया रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय खन्ना की शादी की बात करिश्मा कपूर से चलाई गई थी, लेकिन बात नहीं बन पाई. कहा जाता है कि करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने विनोद खन्ना के घर पर बेटी का रिश्ता भेजा था, लेकिन बबीता कपूर नहीं चाहती थीं कि करिश्मा अपने करियर के पीक पर शादी करें. अगर बबीता कपूर अड़ंगा नहीं लगाती तो आज करिश्मा, अक्षय खन्ना की लवली वाइफ होतीं.

अकेले रहना है पसंद

अक्षय खन्ना 49 साल के हो गए हैं, लेकिन अभी भी उनका नाम बैचलर सितारों की लिस्ट में ही शामिल है. एक्टर ने खुद खुलासा करते हुए कहा था कि अब इस उम्र में उन्हें अकेले ही रहना अच्छा लगता है. इसके साथ अक्षय खन्ना लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं. अक्षय को स्पॉट कर पाना काफी मुश्किल होता है. 

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

अक्षय खन्ना को फिल्म 'ताल' से दौलत और शोहरत दोनों मिली थी. ये फिल्म 1999 में आई थी और सुपरहिट रही थी और वह रातों रात सुपरस्टार बन गए थे. फिल्म में अक्षय ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे. इसके बाद वह 'दिल चाहता है' 'हमराज', 'हंगामा', 'हलचल', 'रेस' और 'दहक' जैसी फिल्मों में दिखाई दिए. कुछ समय पहले एक्टर को अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: तोषू को घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले जाएगी अनुपमा, गिनवाएगी बेटे के एक-एक पाप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़