लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर बोले अक्षय कुमार, 'हमें मार्वल से लेनी चाहिए सीख'

Akshay Kumar On Flop Movies: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लगातार फ्लॉप होती फिल्मों पर खुलकर अपनी बात रख रहे हैं. एक्टर ने बॉलीवुड को हॉलीवुड फिल्मों से सलाह लेने की एडवाइज दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 01:02 PM IST
  • फ्लॉप फिल्मों से परेशान हुए अक्षय
  • बोले-'फिल्म निर्माताओं को लेनी चाहिए जिम्मेदारी'
लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर बोले अक्षय कुमार, 'हमें मार्वल से लेनी चाहिए सीख'

नई दिल्ली: Akshay Kumar On Flop Movies: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. हालांकि पिछले कुछ समय से अक्षय का जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पा रहा है. 'पृथ्वीराज', बच्चन पांडे,रक्षाबंधन, कठपुतली बैक टू बैक अक्षय की कई फिल्में लगातार फ्लॉप हो गई हैं. जिसके बाद अक्षय से लोग तरह-तरह के सवाल करने लगे हैं. अब अक्षय ने फिल्मों के फ्लॉप होने को लेकर फिल्म निर्माताओं को  जिम्मेदारी लेने को है.

क्या बोले अक्षय

अक्षय कुमार ने हाल ही में राम चरण के साथ बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मों के फ्लॉप होने पर खुलकर बात की है. अक्षय ने अपने बयान में कहा है कि हिंदी फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए फिल्म निर्माताओं को दोष देना चाहिए, न कि दर्शकों को. अक्षय बोले फिल्म निर्माताओं को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. 

मार्वल फिल्मों से सीखने की सलाह दी

अक्षय ने हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बदलते टेस्ट को लेकर कहा कि यह जरूरी है कि बॉलीवुड के निर्माताओं को एक नए सिरे से सीखना शुरू कर देना चाहिए. अक्षय ने एपिक फिल्में बनाने की आवश्यकता पर जोर देने की सलाह दी जो जनता का मनोरंजन कर सकें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इतना ही नहीं अक्षय ने मार्वल की फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि हॉलीवुड को देखिए, वे किस तरह की फिल्में दुनियाभर के दर्शकों के लेकर आ रहे हैं.

हॉलीवुड की सोच आगे

अक्षय ने कहा कि मार्वल फिल्में हर किसी को साथ ले आती हैं और लोग इसे देखना भी चाहते हैं. अक्षय ने कहा कि दर्शक बॉलीवुड फिल्में से ज्यादा उम्मीद कर रहे हैं. उन्हें अपनी कहानी में सब कुछ चाहिए, ताकि जिसका वो आनंद ले सकें. वो सिर्फ अब पैसे देना ही नहीं बल्कि मनोरंजन के साथ उसे वसूल करना भी चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल! क्रिकेटर ने राज से उठाया पर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़