अक्षय कुमार ने शेयर किया बचपन का किस्सा, बोले- 'पापा बड़े लड़कों से करवाते थे कुश्ती'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में टॉक शो में पिता संग अपना एक किस्सा शेयर किया है. एक्टर ने बताया है कि उनके पिता पड़ोस के बड़े लड़कों से उनकी कुश्ती करवाते थे. 

Written by - IANS | Last Updated : May 20, 2024, 09:32 PM IST
  • अक्षय कुमार ने शेयर किया किस्सा
  • अक्षय स्पोर्ट्स को लेकर की बात
अक्षय कुमार ने शेयर किया बचपन का किस्सा, बोले- 'पापा बड़े लड़कों से करवाते थे कुश्ती'

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने अपने पिता से जुड़ा एक किस्सा याद करते हुए बताया कि किस तरह उनके पिता ने पड़ोस के तंदुरुस्त और बड़े लड़कों के साथ उनकी कुश्ती की प्रैक्टिस करवायी थी. अक्षय कुमार के पिता हरि ओम भाटिया पहलवान थे.

शिखर धवन के टॉक शो में दिखें 
अक्षय क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो 'धवन करेंगे' में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए और अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल बनाए रखने के बारे में बात की. साथ ही खुलासा किया कि उन्हें प्रेरणा कहां से मिलती है. अभिनेता ने अपने पिता का एक किस्सा शेयर किया, "मैं हमेशा से स्पोर्ट्स में एक्टिव रहा हूं और हर किसी को सुझाव देता हूं कि अपने जीवन में कम से कम एक स्पोर्ट जरूर शामिल करें.

पिता संग शेयर किया किस्सा 
 मेरे पिता, जो पंजाब के पहलवान और सेना में थे, पड़ोस के उन लड़कों को बुलाते थे, जो मुझसे उम्र में बड़े और तंदुरुस्त थे, और उनके साथ कुश्ती का अभ्यास कराते थे.''उन्होंने कहा, "वह हमें प्राइज के तौर पर कैडबरी चॉकलेट देते थे. मैंने इन चुनौतियों का आनंद लिया क्योंकि पिताजी हमेशा हमें नई तरकीबें सिखाते थे."

जल्दी उठने की आदत 
अक्षय ने आगे कहा, "हम सब स्कूल के लिए जल्दी उठते थे, कहीं न कहीं, यह चलन भी बन गया. जल्दी उठना एक आदत बन गई है, और मैं इसका आनंद लेता हूं. मैं सुबह के उन शांत दो घंटों को अपने लिए संजोकर रखता हूं. मैं तुरंत एक्सरसाइज के लिए नहीं जाता, मुझे सबसे पहले घर पर आराम करना अच्छा लगता है.'' 'धवन करेंगे' जियो सिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित हो रहा है.

इनपुट-आईएएनएस 

ये भी पढ़ें- किस तरह की एनर्जीज ने मुश्किल किया Sanjay Leela Bhansali का जीना? बोले- 'यह इतना कठिन है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़