अक्षय कुमार फिर हो गए ट्रोलिंग का शिकार, भारत के नक्शे पर पांव रखना पड़ा भारी

Akshay Kumar Trolled: अक्षय कुमार को हर बार किसी ना किसी की वजह से ट्रोलर्स का सामना करना ही पड़ता है. जहां पहले विमल की ऐड करने के लिए उनका जमकर बैंड बजा था वहीं अपने अमेरिका के टूर का ऐड करने के दौरान उन्होंने एख भारी गलती कर दी. ऐसे में लोगों ने उन्हें जमकर देशभक्ति का पाठ पढ़ाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2023, 10:50 AM IST
  • अक्षय कुमार ने किया ऐड
  • लोग बोले देश का आपमान
अक्षय कुमार फिर हो गए ट्रोलिंग का शिकार, भारत के नक्शे पर पांव रखना पड़ा भारी

नई दिल्ली: अक्षय कुमार जिन्हें अकसर कनाडा कुमार कहकर भी ट्रोल किया जाता है फिर एक बार लोगों के लपेटे में आ गए हैं. इस बार उन्होंने सीधा भारत के सीने पर पांव रख दिया है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में खिलाड़ी कुमार एक ग्लोब पर चलते दिखाई दे रहे हैं.

नक्शे पर पांव

अक्षय कुमार के इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखें तो उस पर दुनिया का नक्शा बना हुआ है. ऐसे में अक्षय कुमार का पांव भारत के नक्शे पर है. यूजर्स इसे देश का अपमान बता रहे हैं. अक्षय कुमार दरअसल एक एयरलाइन को प्रमोट कर रहे थे. कैप्शन में लिखा है नॉर्थ अमेरिका में एंटरटेनर्स 100 फीसदी शुद्ध जेसी एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं.

जानिए कहां चले खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार ने आगे कैप्शन में लिखा कि अपनी सीट बेल्ट बांध लो हम मार्च में आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो में नॉर्थ अमेरिका टूर के बारे में बताया है. दरअसल अक्षय कुमार का ये टूर 3 मार्च से 12 मार्च के बीच तक चलेगा. इस वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड हसीनाएं मोनी रॉय, दिशा पाटनी, सोनम बाजवा और नोरा फतेही भी दिखाई दी हैं. सभी ग्लोब पर चल रहे हैं लेकिन बवाल अक्षय कुमार को लेकर है.

ट्रोलिंग का हुए शिकार

अक्षय कुमार के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि भाई थोड़ी तो इज्जत कर लिया करो हमारे भारत की. दूसरे यूजर ने लिखा कि शर्म करो, इंडिया को भी नहीं छोड़ा कनाडियन कुमार. अक्षय कुमार की फ्लॉप हो रही फिल्मों पर भी तंज कसा गया कि तुम एक अलग से रिकॉर्ड बान दो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप्स और डिजास्टर का. अब  देखना ये है कि क्या अक्षय कुमार इस पर माफी मांगते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़