Mission Raniganj Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या 48 घंटे में बचा पाएंगे मजदूरों की जान?

Mission Raniganj Trailer: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. तो कैसा है फिल्म का ट्रेलर चलिए आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 25, 2023, 03:00 PM IST
  • 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर रिलीज
  • जसवंत सिंह गिल बनकर अक्षय ने जीता दिल
Mission Raniganj Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या 48 घंटे में बचा पाएंगे मजदूरों की जान?

नई दिल्ली: Mission Raniganj Trailer: 'मिशन रानीगंज' के हाल ही में जारी किए गए मोशन पोस्टर ने पहले से ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा की है, जो रियल लाइफ कहानी पर आधारित इस दिलस्चप रेस्क्यू थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म का ट्रेलर किसी सिनेमाई ट्रीट और सरप्राइज से कम नहीं लग रहा है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर में आप देखेंगे की पानी के नीचे शानदार ढंग से फिल्माया गया सीक्वेंस है, जिसमें अक्षय और फिल्म की इम्प्रेसिव कास्ट हमें रेस्क्यू मिशन की एक झलक दिखाते हैं. हर फ्रेम में अक्षय के किरदार जसवन्त सिंह गिल का समर्थन करने वाले प्रतिभाशाली कलाकारों का शानदार समूह है, जो वास्तव में दिल को छू लेने वाला है. यह एक बेहद शानदार अनुभव है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगा.

निर्माता दीपशिखा देशमुख ने कही बड़ी बात

निर्माता दीपशिखा देशमुख कहती हैं, "मैं 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर पेश करते हुए बहुत रोमांचित हूं. इस फिल्म में तकनीकी टीमों, कड़ी मेहनत और पूरी सावधानी के साथ प्लानिंग हुई है, और जिस तरह से यह बनी है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

उससे मैं इससे ज्यादा खुश नही हो सकती. यह एक इंस्पायरिंग कहानी है जिसे बड़े पैमाने पर स्क्रीन्स पर देखने, महसूस करने और सेलिब्रेट करने की जरूरत है. 

निर्देशक टीनू सुरेश देसाई ने शेयर किया एक्पीरिएंस

निर्देशक टीनू सुरेश देसाई कहते हैं, "एक फिल्म मेकर के रूप में, मुझे 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर पेश करते हुए खुशी और बेहद गर्व महसूस हो रहा है. यह ह्यूमन इमोशन की अथक भावना और दृढ़ संकल्प के बारे में बात करता है. मैं इस रोमांचक और प्रेरणादायक कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के साथ साझा करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं."

ये सितारे आएंगे नजर

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी नजर आएंगे. वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है. फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़